रविवार, 3 मई 2015

अमरीका में गुजराती महिला को गोली मारी, हालत गंभीर


indian origin gujarati women mridula patel shot at by unknown assailants in US
टेक्सास/आणंद अमरीका के टेक्सास में रहने वाली मूल रूप से गुजरात के आणंद जिले स्थित तारापुर की महिला पर शुक्रवार को तीन नीग्रो लुटेरों ने हमला किया व गोली मार दी।

महिला को अस्पताल में भर्ती कर गोली निकाल ली है लेकिन चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर बताई है। आणंद जिले स्थित तारापुर निवासी मृदुला पटेल (60) कई वर्षों पहले से परिवार के साथ लंदन में और वहां से करीब 10 वर्षों से अमरीका के टेक्सास में स्थायी तौर पर रहकर वहां एक स्टोर का संचालन कर रही हैं।

शुक्रवार रात को वह अपने स्टोर पर थीं, चार अन्य कर्मचारी भी वहां थे तभी हाथ में गन लेकर तीन लोग अचानक वहां पहुंचे। इन तीनों नीग्रो लुटेरों ने हाथ ऊं चे करने को कहा, इस बीच एक लुटेरे ने गन से फायर कर दिया। मृदुला की हथेली में गोली मारी।

यह गोली महिला की हथेली पार करके उसके गले में प्रवेश कर गई, इसके बाद तीनों लुटेरे वहां लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। गंभीर हालत में महिला को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहां चिकित्सकों ने शल्य क्रिया करके महिला के गले से गोली निकाली। चिकित्सकों के अनुसार महिला की हालत गंभीर है। घटना की सूचना मिलने पर तारापुर में रहने वाले महिला के रिश्तेदारों में चिंता व्याप्त हो गई है। ये लोग टेक्सास में रहने वाले रिश्तेदारों से निरंतर संपर्क में हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें