शनिवार, 16 मई 2015

मंत्री के भाई की पत्नी ने ली पति की प्रेमिका की जान



भिण्ड मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले में प्रदेश के एक मंत्री के भाई की पत्नी ने एक महिला की हत्या करने के बाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिले के मालनपुर में प्रदेश के सामान्य प्रशासन मंत्री लालसिंह आर्य के मौसेरे भाई की पत्नी ने अपने पति की प्रेमिका की शुक्रवार सुबह हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आर्य का मौसेरा भाई बेताल जाटव 13 मई की अर्धरात्रि को मालनपुर स्थित अपने घर में एक विधवा महिला केशवती को ले आया। अपने पति के साथ दूसरी महिला के आने पर पति-पत्नी में विवाद हो गया।

गुस्से में बेताल जाटव ने अपनी पत्नी सुनीता जाटव से मारपीट की। गुरुवार सुबह सुनीता अपने पति और प्रेमिका को घर में बंद कर मामले की शिकायत करने थाने पहुंच गई। सुनीता जाटव की रिपोर्ट पर मालनपुर थाना पुलिस ने उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तथा उसकी प्रेमिका को सबूतों के अभाव में छोड़ दिया गया।

पति के जेल जाने के बाद सुनीता ने केशवती की उसके ही घर में लोहे की छड़ से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद उसने मालनपुर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। हत्या के आरोप में गिरफ्तार सुनीता के मुताबिक दो महीने पहले विधवा हुई केशवती उसके पति से शादी करना चाहती थी और प्रेमिका के प्यार में अंधा उसका पति उसे प्रताडित करने लगा था।

गोहद के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अमरनाथ वर्मा ने बताया कि बेताल जाटव की पत्नी सुनीता ने अपने पति की प्रेमिका की उसी के घर में जाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आत्मसमर्पण करने के बाद सुनीता को गिरफ्तार कर उसे भी जेल भेज दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें