रविवार, 17 मई 2015

जोधपुर अफीम का पांच किलो दूध बरामद, एक गिरफ्तार



जोधपुर अफीम का पांच किलो दूध बरामद, एक गिरफ्तार


जिले की मतोड़ा थाना पुलिस व ग्रामीण पुलिस की विशेष टीम ने रविवार दोपहर जाणियों की ढाणी स्थित मकान के झोपड़े में दबिश देकर अफीम का पांच किलो दूध बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। बरामद मादक पदार्थ की कीमत बाजार में करीब छह लाख रुपए आंकी गई है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) हरेन्द्र कुमार महावर के अनुसार मतोड़ा के पास जाणियों की ढाणी निवासी हरिकिशन विश्नोई के मकान में मादक पदार्थ की खेप होने की सूचना मिली। पुख्ता सूचना पर विशेष टीम के साथ उप निरीक्षक देवीदान ने हरिकिशन की ढाणी में दबिश दी।

मकान के बाहर स्थित झोपड़े की तलाशी लेने पर रसोई के पास छुपाकर रखा अफीम का पांच किलो दूध बरामद हुआ। वहां से अफीम तौलने में प्रयुक्त होने वाली एक तराजू भी बरामद की गई। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी हरिकिशन विश्नोई (45) पुत्र अमराराम जाणी को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ कर मादक पदार्थ की तस्करी में लिप्त अन्य तस्करों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

विशेष टीम ने कुछ माह पहले भी इस ढाणी के समीप एक अन्य ढाणी से अफीम का करीब नौ किलो दूध बरामद किया था। कार्रवाई में शामिल विशेष टीम के सदस्यों को एसपी ने नकद व प्रशंसा पत्र प्रदान करने की घोषणा की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें