मंगलवार, 19 मई 2015

सपा नेता के बॉडीगार्ड ने किया 'अश्लील' इशारा, युवती ने तोड़ी मर्सिडीज



आगरा।

आगरा में समाजवादी पार्टी के एक नेता के बॉडीगार्ड द्वारा युवती को अश्लील इशारा करना भारी पड़ गया। इससे गुस्साई युवती नेता की कार के बोनट पर चढ़कर बैठ गई। घटना के बाद वहां भीड़ एकत्रित हो गई।

समाजवादी पार्टी की टिकट पर आगरा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके अभिनव शर्मा के गार्ड ने कथित तौर पर युवती की तरफ आंख से अश्लील इशारा किया। युवती ने विरोध करते हुए आरोपी की फोटो खींच ली।

जानकारी के मुताबिक युवती अपनी छोटी बहन को डॉक्टर के पास ले जा रही थी। इसी दौरान उनके पीछे सपा नेता अभिनव शर्मा की गाड़ी चल रही थी। नेता की गाड़ी में चालक के साथ बैठे गार्ड ने युवती की तरफ अश्लील इशारा किया।

कई बार किए गए इशारे से नाराज युवती ने गार्ड का फोटो अपने मोबाइल में खींच लिया। साथ ही पीछे चल रही दूसरी गाड़ी को रोक सपा नेता से उनके गार्ड की शिकायत की। इस पर उनके साथ बैठे सपाइयों ने गार्ड को डांटने की जगह युवती का मोबाइल छीन जमीन पर पटक कर तोड़ दिया, जिसके बाद युवती ने बवाल मचा दिया।

मौके पर पुलिस पहुंचने के बावजूद युवती ने गाड़ी से उतरने से मना कर दिया। वह फोन के हर्जाने और बॉडीगार्ड की माफी पर अड़ी रही। आखिरकार, करीब एक घंटे के बवाल के बाद सपा नेता को 6,500 रुपए देने पड़े।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें