सोमवार, 11 मई 2015

ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने महिला को दे मारी ईंट, वीडियो हुआ वायरल

ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने महिला को दे मारी ईंट, वीडियो हुआ वायरल


रिश्वत की मांग कर रहा दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने एक बार फिर वर्दी को शर्मसार करते हुए महिला के साथ हिंसा को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार ट्रैफिक पुलिस के इस सिपाही ने रिश्वत देने से इंकार करने पर गुस्से में महिला को ईंट उठाकर मार दी।



घटना दिल्ली के खान मार्केट इलाके में हुई जहां यह आरोपी पुलिसवाला चेकिंग कर रहा था। उसने महिला को रोका और रेड लाइट क्रॉस करने का आरोप लगाकर चालान काटने को कहा। महिला ने बताया, 'मैंने उससे कहा कि आप चालान कर दीजिए तो पुलिसवाले ने कहा कि 200 रुपये दो और बिना पर्ची के ही हो जाएगा। मैंने पर्ची मांगी तो उसने कहा कि नहीं 200 रुपये दे दो।'

woman-thrashed-by-traffic-police-constable-with-brick-48987

महिला ने रिश्वत के 200 रुपये देने से इनकार कर दिया और अपनी स्कूटी पर आगे बढ़ने लगी। महिला के मुताबिक इस पर पुलिसकर्मी सतीश चंद्रा गुस्सा हो गए और उन्होंने महिला की स्कूटी को लात मारकर गिरा दिया। इससे महिला और स्कूटी की सीट पर पीछे बैठे दोनों बच्चे नीचे गिर गए। इस पर महिला ने एक पत्थर उठाकर चंद्रा की बाइक पर मारा।

एक चश्मदीद द्वारा फोन से बनाए गए विडियो में साफ देखा जा सकता है कि इसके बाद चंद्रा ने एक ईंट उठाकर महिला को मार दी। ईंट महिला की पीठ पर लगी। दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने इस घटना के लिए माफी मांगी है और चंद्रा को सस्पेंड कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें