गुरुवार, 7 मई 2015

जैसलमेर से जोधपुर पहुंचे फर्नीचर व्यवसायी को लूटा

जैसलमेर से जोधपुर पहुंचे फर्नीचर व्यवसायी को लूटा

जोधपुर।जैसलमेर के फलसूंड में रहने वाले एक फर्नीचर व्यवसायी को जोधपुर में कल रात जैसलमेर रोड पर उम्मेद सागर के पास सूने स्थान अन्य युवक ने लूट लिया। पीडि़त के भाई से मिलवाने के बहाने लुटेरा युवक उसे सूनी जगह पर ले गया। पुलिस ने हुलिए के आधार पर लुटेरे की तलाश आरंभ की है। पुलिस ने देर रात लूट का प्रकरण दर्ज किया है।


राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने बताया कि जैसलमेर के फलसूंड थानान्तर्गत गोलियों की ढाणी का रहने वाला फर्नीचर व्यवसायी जेठाराम पुत्र ताराराम प्रजापत कल दिन में 3 बजे फलसूंड से निजी बस से होकर जोधपुर के लिए निकला था। यहां पर रात आठ बजे वह जोधपुर पहुंचा। जैसलमेर रोड पर वह अपने भाई करणाराम का इंतजार कर रहा था। तब एक अन्य युवक इसके पास आया और वहां खड़े होने का कारण पूछा। तब उसने भाई मिलने का आना बताया। इस पर युूवक ने कहा कि वह करणाराम को जानता है। तब वह अपनी बाइक पर जेठाराम को बिठाकर उसके भाई से मिलवाने बहाने साथ ले गया।
जैसलमेर हाईवे पर उम्मेद सागर के निकट सूनी झाडिय़ों के पास में बाइक को रोका और मारपीट क ी। साथ ही जेठाराम का मोबाइल छीन लिया और पर्स से एक हजार रूपए निकाल लिए, बाद में खाली पर्स फेंक दिया। लुटने पिटने के बाद जेठाराम राजीव गांधी नगर थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने बताया कि लुटेरे युवक की उम्र करीबन 20 से 25 साल और दुबला पतला बदन था। पुलिस हुलिए के आधार पर तलाश में जुटी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें