शनिवार, 9 मई 2015

चूरू जोहड़ में डूबने से दो युवकों की मौत, तीसरा युवक ऐसे बचा



चूरू जोहड़ में डूबने से दो युवकों की मौत, तीसरा युवक ऐसे बचा
The death of two young men from drowning in johad, The third young man to save

शहर से पांच किलोमीटर दूर तारानगर मार्ग पर स्थित कालरा जोहड़ में शनिवार को दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार वार्ड 38 स्थित लुहारों का मोहल्ला निवासी मुस्लिम (16) पुत्र शकील लुहार, अलताफ(17) पुत्र अब्बास लुहार शनिवार दोपहर करीब एक बजे घूमने जाने की कहकर घर से निकले।

मुस्लिम का चचेरा भाई समीर भी उनके साथ था। तीनों नहाने के लिए कालरा जोहड़े पर पहुंच गए। समीर जोहड़ के बाहर बैठ गया। मुस्लिम व अलताफ जोहड़ में नहाने उतरे। पैर फिसल जाने के कारण जोहड़ की गहराई में चले गए। डूबते हुए उन्होंने कुछ शोर भी मचाया लेकिन समीर के अलावा आसपास कोई नहीं था। पानी में डूब जाने के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

समीर की सूचना पर पहुंचे परिजन

जोडड़़ किनारे बैठे समीर ने भाइयों को पानी में डूबता देख मुस्लिम के मोबाइल से परिजनों को बताया कि भाई मुस्लिम व अलताफ पानी में डूब गए है। समीर यह नहीं बता सका की वो कहा डूबे हंै। कालरा जोहड़ा वार्ड के नजदीक होने के कारण मुस्लिम के पिता परिवार जनों के साथ तीनों को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते कालरा जोहड़ पहुंचे। दोनों को जोहड़ से निकालकर भरतीया अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें