बुधवार, 20 मई 2015

लंदन फेसबुक पर हुआ प्यार तो लंदन से चली आई भारत, मिली मौत



लंदन  फेसबुक पर हुआ प्यार तो लंदन से चली आई भारत, मिली मौत


शादीशुदा एंजेला स्लिनन (45) की दोस्ती फेसबुक पर भारत के जसपाल सिंह (30) से हुई। दोनों में प्यार हुआ और वह जसपाल से मिलने भारत आ गईं, लेकिन भारत पहुंचने के एक हफ्ते बाद ही उसकी मौत हो गई।

पेशे से नर्स एंजेला तीन बच्चों की मां थीं। वह अप्रैल के आखिर में भारत पहुंची लेकिन 4 मई को अस्पताल में उनकी मौत निमोनिया से हो गई।

जसपाल से एंजेला की दोस्ती साल 2014 में हुई थी, जिसके बारे में उन्होंने अपने पति को नहीं बताया था। सेंट एंड्रूज यूनिवर्सिटी की छात्रा रहीं एंजेला ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर जसपाल के साथ अपने रिश्ते को कबूल किया था और उनकी तस्वीर भी पोस्ट की थी, वहीं पंजाब के लुधियाना में रहने वाले जसपाल ने भी एंजेला की ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट की थीं और उससे प्यार का इजहार किया था।

फेसबुक पर दोनों लगातार एक-दूसरे की फोटो शेयर करते थे और अपनी भावनाओं का इजहार करते थे और 2 जनवरी को उन्होंने रिलेशन में होने की बात फेसबुक पर कबूली थी। दोनों ने शादी करने का भी फैसला किया था।

लेकिन भारत आने से पहले एंजेला ने अपने 48 वर्षीय पति स्टीफन को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी, सिर्फ अपने बच्चों को इसके बारे में बताया था।

एंजेला की मौत से सदमे में उनकी सास डोरीन स्लिनन ने एक अंग्रेजी अखबरा से कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि कैसे एक स्वस्थ महिला की मौत ऐसे हो सकती है। वह भारत प्यार की तलाश में गईं थीं लेकिन वहां उनके साथ यह हादसा हो गया।

जसपाल सिंह के मुताबिक वह एंजेला से साल 2014 में फेसबुक पर मिले थे और अब उन्हें यह विश्वास नहीं हो रहा कि वह इस दुनिया में नहीं हैं।

गौर हो कि भारत जाने से पहले एंजेला पति के साथ 1 लाख 25,000 हजार पाउंड यानि 1 करोड़ 25 लाख रुपए की कीमत के घर में रहती थीं, जो उन्होंने जसपाल के लिए छोड़ दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें