बुधवार, 27 मई 2015

नई दिल्ली पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने की पीएम मोदी से मुलाकात



नई दिल्ली पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने की पीएम मोदी से मुलाकात


पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बुधवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 7आरसीआर में मुलाकात की है। हालांकि मुलाकात के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

पूर्व प्रधानमंत्री ने बुधवार दिन में ही मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह लोगों का ध्यान गैर मुद्दों की ओर बांटने के लिए भ्रष्टाचार का राग अलाप रही है, साथ ही इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने अपने, अपने परिवार या मित्रों के फायदे के लिए कभी पद का दुरुपयोग नहीं किया।

पूर्व प्रधानमंत्री की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब ट्राई के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप बैजल ने आरोप लगाया है कि सिंह ने उन्हें 2जी स्पेक्ट्रम लाइसेंसों पर सहयोग नहीं करने पर नुकसान होने की चेतावनी दी थी। टूजी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाला मामले में एक आरोपी बैजल ने यह दावा किया है।

मनमोहन सिंह ने ये बातें एक समारोह में कहीं। साथ ही उन्होंने कहा कि जहां तक मेरा सवाल है, मैं पूरी विनम्रता से कह सकता हूं कि मैंने सार्वजनिक पद का अपने, अपने परिवार या मित्रों के फायदे के लिए कभी दुरुपयोग नहीं किया।

गौरतलब है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर 2जी मामले में निशाना साधा जा रहा है। उनपर यह आरोप लगाया जा रहा है कि अपने परिवार या मित्रों के फायदे के लिए पद का दुरुपयोग किया है। साथ उन्हें कोयला घोटाला मामले में स्पेशल कोर्ट ने मार्च में समन भेजे थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें