बुधवार, 13 मई 2015

सिणधरी-धोरीमन्ना थानाधिकारी लाइन हाजिर

रामनिवास विश्नोई सिणधरी और जयकिशन सोनी होंगे धोरीमन्ना थानाधिकारी 

सिणधरी-धोरीमन्ना थानाधिकारी लाइन हाजिर

क्राइम रिपोर्टर | बाड़मेर
गतदिनों 25 हजार रुपए रिश्वत के मामले में फंसने के बाद से गायब सिणधरी थानाधिकारी राजेंद्रसिंह चौधरी ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने के मामले में धोरीमन्ना थानाधिकारी देवीसिंह ढाका को पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने मंगलवार को लाइन हाजिर कर दिया है।
गौरतलब है कि एक गत दिनों सिणधरी थाने के हेड कांस्टेबल पीराराम को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। एसीबी की कार्रवाई में सिणधरी थानेदार राजेंद्रसिंह की मांग पर हेड कांस्टेबल ने 20 हजार रुपए की रिश्वत ली थी। पिछले 6 दिन से थानेदार फरार है। वहीं एसीबी की टीम भी थानेदार को आरोपी बनाकर तलाश में जुटी हुई है। इधर एसपी ने बिना बताए फरार चल रहे सिणधरी थानेदार राजेंद्रसिंह चौधरी को लाइन हाजिर कर मुख्यालय पुलिस लाइन कर दिया है। वहीं मंगलवार को धोरीमन्ना थाने में हुई तस्करों की फायरिंग सेंट्रल जेल के फरार कैदी को पकड़ने की कार्यवाही में लापरवाही बरतने और छुट्टी पर चल रहे धोरीमन्ना थानाधिकारी देवीसिंह ढाका को भी लाइन हाजिर कर दिया है।
एसपी परिस देशमुख ने बाड़मेर यातायात पुलिस इंचार्ज रामनिवास विश्नोई को सिणधरी बालोतरा थानाधिकारी जयकिशन सोनी को धोरीमन्ना थानाधिकारी का चार्ज दिया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें