बुधवार, 13 मई 2015

जोधपुर। गवाह की हत्या पर बोले आसाराम 'मैंने ही कराए सभी गवाहों पर हमले'

जोधपुर। गवाह की हत्या पर बोले आसाराम 'मैंने ही कराए सभी गवाहों पर हमले'


जोधपुर। नाबालिग से यौन दुराचार में फंसे आसाराम मामले के गवाह महेन्द्रसिंह चावला को आज हरियाणा के पानीपत में गोली मार दी गई। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। जिसके समाचार जोधपुर सेशन कोर्ट परिसर में पहुंचने के बाद, जहां जोधपुर पुलिस भी अलर्ट नजर आई, वही आसाराम के चेहरे की हवाईयां उड़ती नजर आई और मीडिया के सवालों से बौखलाएं आसाराम ने भी खींज निकालते हुए यह कह डाला कि ‘‘हां सभी कृत्य मेरे द्वारा ही कराए गए हैं‘‘। 

another-key-witness-in-narayan-sai-case-attacked-in-haryana-76981


महेन्द्र चावला ने बतौर गवाह जोधपुर में भी आसाराम के खिलाफ बेबाकी बयान दर्ज करवायें थें। और अहमदाबाद मामलें में भी आसाराम और नारायण साईं के खिलाफ गवाह था। वहीं इधर जोधपुर में सेशन कोर्ट में आज नियमित सुनवाई के तहत गवाह पुलिस अधिकारी नितिन दवे के बयान होने थे। लेकिन हाईकोर्ट के आदेश की प्रति प्राप्त नही होने से मामले में सुनवाई नही हो सकी। वही पीड़िता के वकील की माने तो निश्चित तौर पर गवाहों पर लगातार हो रहे हमले चिंता का विषय हैं और महेन्द्र चावला के बयान इस मामले में भी आसाराम के काले चिठ्ठों और उसके चरित्र को परिभाषित करने में अहम् भूमिका निभाता है, साथ ही अदालत के आदेशों के बाद भी पुलिस की वकीलों की सुरक्षा के संबंध में भी पीड़िता के वकीलों ने अपनी बात रखी।



मेरी तबीयत ठीक नहीं:आसाराम
अपने ही गुरूकुल की शिष्या के साथ यौन दुराचार के आरोप का दंश झेल रहे आसाराम की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही। मामले में गवाहों के रूप में जुड़े पूर्व में अमृत प्रजापति और एक अन्य पूर्व सेवादार की हत्या की जा चुकी हैं वही आज पानीपत में एक अन्य महत्वपूर्ण गवाह पर भी जानलेवा हमले का समाचार सुनने के बाद में आसाराम की प्रतिक्रिया बौखलाने वाली थी। पेशी से बाहर आते समय मीडिया के सवालों से चिढ़े हुए आसाराम ने खुले तौर पर कहा कि ‘‘हां सभी कृत्य मेरे द्वारा ही कराए गए हैं‘‘ और अपने तबीयत का हवाला देते हुए सवालों को अनसुना करते हुए आसाराम पुलिस वाहन में जा बैठे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें