गुरुवार, 21 मई 2015

जनता का कर्ज उतारना मेरा फर्ज: सांसद देवजी पटेल

जनता का कर्ज उतारना मेरा फर्ज: सांसद देवजी पटेल

क्षेत्रिय सांसद देवजी ने गुरूवार को आबू-पिण्डवाड़ा क्षेत्र का दौरा कर लोगों की समस्या सुनी। स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में समस्याओं से सांसद पटेल को अवगत करवाया। सांसद संबंधित विभागीय अधिकारियों को जनहित समस्याओं का अतिशीघ्र समाधान करने के निर्देश दिये।

सांसद देवजी पटेल गुरूवार को जानपुर में महोदव मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शरीक हुए एवं भगवान शिवजी के दर्शन कियें। मंदिर में आयोजित जन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि संतों का दर्शन भाग्यशाली लोगों को ही नसीब होता हैं। उन्होंने केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना का अधिक से अधिक लाभ प्राप्त करें। उन्होंने क्षेत्र में पानी की समस्या निवारण हेतु बत्तिसा नाला सिंचाई परियोजना को शुरू करने एवं पेयजल हेतु नर्मदा नहर परियोजना का पानी सिरोही जिले को उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया।

सांसद देवजी ने शोकाकुल परिवार को बंधाया ढ़ाढ़स

सांसद देवजी पटेल ने गुरूवार को आबूरोड़ क्षेत्र के उपलागढ़ गांव पहूॅच सड़क दुर्घटना में गांव के 10 लोगों की मौत हो जाने पर परिवार वालों को ढ़ाढ़स बंधाया। गत दिन सड़क हादसे में गांव के दस लोगों की मृत्यु हो गई थी। सांसद पटेल ने परिवार को ढ़ाढ़ बंधाते हुए कहा कि होनी को अनहोनी में ईश्वर के सिवाया कोई नहीं टाल सकता। ईश्वर दिवगंत आत्माओं को शांति प्रदान करें। सांसद पटेल ने मृतक परिवाजनों को हर संभव सहायता देने की बात कही।

सांसद पटेल ने अजारी में आयोजित मेले में लिया भाग

सांसद देवजी पटेल ने गुरूवार को अजारी में आयोजित मेले में भाग लिया तथा आयोजित समारोह को संबोधित किया।

हनुमानजी के किये दर्शन

सांसद देवजी पटेल क्षेत्र के दौरे के दौरान भारजा स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन किये तथा क्षेत्र में आम जनता में अमन चैन, शांति एवं खुशाहाली की कामना की।

इस अवसर पर सांसद पटेल के साथ विधायक समाराम गरासिया, भाजपा जिलाध्यक्ष लुभाराम चैधरी, बाबूभाई पटेल, टीपू गरासिया, दुर्गाराम गरासिया भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष, नरपतसिंह राणावत, सिरोही मंडल अध्यक्ष भवानीसिंह, सुरेश कोठारी, किरण पुरोहित बाबुनाथ गुन्दाऊ, कालुराम चैधरी पूर्व प्रधान, पुखराज प्रजापत, मानाराम प्रजापत किसान नेता, किशन देवासी, जयन्तीभाई रावल सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें