सोमवार, 25 मई 2015

रानीवाड़ा भाई की मौत का सदमा सहन न कर पाई बहन और ..



रानीवाड़ा भाई की मौत का सदमा सहन न कर पाई बहन और ..






-- रानीवाड़ा रानीवाड़ा . भाई की मौत से आहत बहन की सांसे भी चंद घंटों बाद उखड़ गई और वह इस दुनिया से चल बसी। एक ही दिन में परिवार के दो सदस्यों के दुनिया से यूं विदा होने से आहत परिवार गहरे सदमे में है।

ज्ञात रहे कि रविवार सुबह सांचौर सड़क स्थित पाल गांव के पास कार से कुचलने से मोटरसाइकिल सवार रानीवाड़ा खुर्द निवासी प्रकाशकुमार (20) पुत्र कांतिलाल मेघवाल की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद से मृतक की बहन गहरे सदमे थी और रविवार रात बहन की भी सांसे उखड़ गई। एक ही दिन दो मौतों से गांव में सन्नाटा पसर गया।

मृतक प्रकाश जयपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। परिवारवालों का कहना है कि प्रकाश अपनी बहन डायी कुमारी के इलाज के लिए रुपए लेने अपने ननिहाल सरनाऊ गया था। उसकी बहन धानेरा के एक अस्पताल में भर्ती थी। लौटते वक्त हादसे में प्रकाश की मौत हो गई।

अस्पताल में भर्ती प्रकाश की बहन को जब भाई के मरने का पता चला तो उसकी तबीयत बिगडऩे लगी। चिकित्सकों ने उसे रैफर करने की सलाह दी। रात को ही डायीकुमारी (17) को डीसा ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। रात करीब 11 बजे मृतका का शव रानीवाड़ा खुर्द पहुंचा। सुबह परिवारजनों ने उसका अंतिम संस्कार किया। मृतका बारहवीं कक्षा में अध्ययन कर रही थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें