रविवार, 17 मई 2015

जोधपुर पति के जानलेवा हमले से घायल पत्नी की मौत



जोधपुर पति के जानलेवा हमले से घायल पत्नी की मौत


बनाड क्षेत्र के रमजानजी का हत्था स्थित मकान में पति के जानलेवा हमले में घायल पत्नी का नौ दिन तक जीवन-मृत्यु से संघर्ष के बाद रविवार शाम मथुरादास माथुर अस्पताल में दम टूट गया। अंधेरा होने के कारण शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया।

बनाड थानाधिकारी हनुमान सिंह के अनुसार रमजानजी का हत्था निवासी मोहम्मद असलम ने गत नौ मई तड़के तीन-चार बजे कमरे में सो रहे पुत्र आसिफ, आरिफ व आदिल तथा पत्नी फरजाना पर लोहे की मुसली तथा चाकू से अंधाधुंध वार कर घायल कर दिया था।

चाकू से पेट व अन्य हिस्सों में वार से पत्नी गम्भीर रूप से घायल थी। उसका ऑपरेशन भी किया गया था। जीवन के लिए नौ दिन तक संघर्ष करने के बाद आखिरकार वह हार गई और रविवार शाम उसकी मृत्यु हो गई। अंधेरा होने की वजह से पोस्टमार्टम सोमवार को होगा।

गौरतलब है कि फरजाना ने डेढ़-दो माह पहले पति से पूछे बगैर किसी व्यक्ति को रुपए उधार दे दिए थे। इस बात पर दोनों में विवाद चल रहा था और आवेश में आए पति ने पत्नी व बड़े पुत्र आसिफ पर हमला कर दिया था।

गुस्से में उसने दो अन्य बेटों को भी निशाना बना डाला था। बड़े पुत्र की शिकायत पर पुलिस ने जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर आरोपी मोहम्मद असलम को गिरफ्तार किया था, जो वर्तमान में न्यायिक अभिरक्षा में है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें