शनिवार, 16 मई 2015

अवैध संबंध बनाने वाला पति ही निकला हत्यारा



इंद्रगढ़ (बूंदी) सुमेरगंजमण्डी में 11 दिन पहले हुई विवाहिता कामना शर्मा (25) की हत्या का आरोपित उसका पति ही निकला। यह खुलासा इंद्रगढ़ थाना पुलिस ने शनिवार को किया। पति ने अवैध संबंध बनाने से रोकने पर इस वारदात को अंजाम दिया।

इंद्रगढ़ थाना प्रभारी श्रीकृष्ण गढ़वाल ने बताया कि सुमेरगंजमण्डी में गत 5 मई को विवाहिता कामना शर्मा (25) की उसके घर में ही गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में उसके पति शैलेन्द्र उर्फ गंजू (28) से लगातार पूछताछ की जा रही थी, लेकिन वह पुलिस को गुमराह कर रहा था। पुलिस ने उसकी कॉल डिटेल निकलाई, जिसमें घटना के समय उसकी मौजूदगी घर के आस-पास ही पाई गई। साथ ही वारदात के बाद मौके पर पहुंच मृतका के भाई ललित ने वहां से भाग रहे व्यक्ति का जो हुलिया बताया, वह भी हूबहू शैलेन्द्र से मिल रहा था।

इन तथ्यों के आधार पर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया। उसने बताया कि घटना से पहले पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। इसी के चलते आवेश में आकर उसने रसोई में रखे चाकू से गला रेतकर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसे रिमाण्ड के लिए रविवार को मजिस्टे्रट के समक्ष पेश किया जाएगा।

पहले तकिए से मुंह दबाकर किया अचेत

पुलिस ने बताया कि आरोपित शैलेन्द्र ने पत्नी से झगड़े के बाद पहले तकिए से उसका मुंह दबाकर अचेत कर दिया। इसके बाद घटना को नया रंग देने के लिए रसोई से चाकू लाकर उसका गला रेत दिया और मोबाइल स्विच ऑफ करके मौके से भाग छूटा। वारदात के बाद वह रामधाम लोनाबा पहुंच गया, ताकि किसी को उस पर शक न हो।

प्रमिका का फोन बना झगड़े की वजह

पुलिस के अनुसार वारदात से कुछ समय पहले शैलेन्द्र के मोबाइल पर उसकी प्रेमिका का फोन आया था। इसे उसकी पत्नी कामना ने उठा लिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच तकरार हो गई। इसके बाद शैलेन्द्र ने तेश में आकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें