रविवार, 10 मई 2015

बीकानेर में सिरकटी लाश की गुत्थी सुलझी, तीन अरेस्ट

बीकानेर में सिरकटी लाश की गुत्थी सुलझी, तीन अरेस्ट
Bikaner : Mystery solved of headless body, three arrested

बीकानेर राजस्थान में बीकानेर के व्यास कालोनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक गंदे नाले में मिली सिरकटी लाश की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने शनिवार को मृतक की पत्नी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस महानिरीक्षक गिरधारीलाल शर्मा ने शनिवार रात बताया कि नागणेची मंदिर के पीछे गंदे नाले में शुक्रवार को एक व्यक्ति का सिरकटा शव बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि पुलिस की जांच में गंगाशहर थाना क्षेत्र में महावीर नायक के गत पांच मई से लापता होने की जानकारी मिली।

इस पर गजनेर चुंगी नाके पर जाट धर्मशाला के पीछे रहने वाले ऑटोरिक्शा चालक इरफान को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई।

शर्मा ने बताया कि कड़ी पूछताछ के बाद इरफान ने बताया कि उसने महावीर की पत्नी आरती के कहने पर कपिल पंजाबी के साथ गत पांच मई की रात महावीर को वे बहाने से गंगाशहर थाना क्षेत्र में सुजानदेसर बाबा रामदेव मंदिर के पीछे गोचर भूमि में ले गए और वहां बोरी में बंद करके उसकी हत्या कर दी और शव गंदे नाले में फेंक दिया।

उन्होंने बताया कि अगले दिन वे दोनों फिर नाले की ओर गए और वहां शव ढूंढकर सुबूत मिटाने के लिए शव का सिर काट लिया और कपड़े उतार लिए। बाद में उन्होंने सिर प्लास्टिक की बोरी में बांशकर बीछवाल थाना क्षेत्र में करणी औद्योगिक क्षेत्र में गंद पानी में फेंक दिया।

शर्मा ने बताया कि उनकी निशानदेही पर सिर भी बरामद कर लिया गया। महावीर की हत्या आरोपियों के आरती से अवैध संबंधों के चलते की गई। पुलिस आगे जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें