रविवार, 3 मई 2015

BJP विधायक की करतूत: पुलिस कांस्टेबल पर किया हमला, FIR दर्ज



हैदराबाद।BJP विधायक की करतूत: पुलिस कांस्टेबल पर किया हमला, FIR दर्ज BJP mla attacks police constable at a function in hyderabad
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा अनुशासन में रहने की सीख देने के बावजूद उनके पार्टी एक विधायक ने सत्ता का दुरुपयोग कर सरकार की किरकिरी करा दी है। यह मामला हैदराबाद है। जहां बीजेपी के एक विधायक द्वारा पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी करने और हमला करने की घटना सामने आई है।

मामला एक शादी समारोह में तेज आवाज में डीजे बजने का है। बिना अनुमति के शादी समारोह में तेज संगीत बजाने की शिकायत मिलने पर पहुंचे पुलिस कांस्टेबल पर बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह ने हमला कर दिया और उसके साथ बदसलूकी की।

स्थानीय लोगों द्वारा तेज आवाज में डीजे बजाने को लेकर शिकायत की गई थी। जिसके बाद शेखर नाम का पुलिस कांस्टेबल संगीत रोकने के लिए घटनास्थल पर गया था, जहां कुछ लोग उससे उलझ गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी बीच समारोह में मौजूद बीजेपी विधायक ने कांस्टेबल को जोर से धक्का दिया, जिससे वह एक ओर गिर गया। विधायक ने सरेआम गाली-गलौज करते हुए गंभीर परिणाम भुगतने की भी चेतावनी दी।

घटना के बाद बीजेपी विधायक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं बीजेपी विधायक का आरोप है कि कांस्टेबल ने शराब पी रखी थी और उसने शादी समारोह में मौजूद लोगों को पीटना शुरू कर दिया। मैंने पुलिस कांस्टेबल को धक्का नहीं दिया था, एफआईआर में जो भी लिखा वह गलत है।

वहीं एक सीनियर पुलिस अफसर का कहना है कि विधायक द्वारा लगाए गए आरोप निराधार है। हमारे पास उनके खिलाफ पर्याप्त सुबूत मौजूद है और हम उनके आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें