मंगलवार, 5 मई 2015

सीकर-सगाई समारोह से लौट रहे 7 लोगोंं की सड़क दुर्घटना में मौत

सीकर-सगाई समारोह से लौट रहे 7 लोगोंं की सड़क दुर्घटना में मौत


सीकर। लोसल कस्बे के पास सोमवार को एक हरियाणा रोड़वेज की बस और जीप में हुई आमने सामने की जबर्दस्त भिड़न्त में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों वाहनों में टक्कर इतनी जबर्दस्त थी की जीप के परखच्चे उड़ गये और रोड़वेज भी टक्कर के बाद पेड़ से जाकर टकराकर रूकी वहीं हादसे के दौरान जीप के पीछे चल रही एक बोलेरो गाड़ी भी चपेट में आ गई, भिड़ंत के दौरान बोलेरो भी पलट गई।

7-people-died-as-bus-collided-with-jeep-in-sikar-district-45202

हादसे में जीप में सवार सभी सात लोग मारे गये वहीं बोलेरो में सवार लोग घायल हो गये, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हादसा उस समय हुआ जब हरियाणा रोड़वेज की बस तेज गति से नागौर की तरफ जा रही थी, वहीं लोसल की तरफ से सीकर की ओर जीप आ रही थी, इसी दौरान रोड़वेज बस ने ओवरटेक का प्रयास किया, जिससे दोनों वाहनों की आमने सामने भी भिड़न्त हो गई।



हादसे में सम्पत चारण, जैसाराम निवासी भिखणवासी, महावीर निवासी रघुनाथपुरा, गोपाल निवासी कंवरपुरा, दिलखुख निवासी कंवरपुरा, मेघाराम निवासी पलसानियां, दुलाराम निवासी कंवरपुरा की मौके पर ही मौत हो गई, जिनको लोसल के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाये। वहीं हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची लोसल थाना पुलिस ने सड़क पर से वाहनों को हटवाया, जिससे यातायात व्यवस्था सुचारू हो सकी। पुलिस के अनुसार जीप सवार सभी लोग जूणकाबास में एक सगाई समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें