बुधवार, 22 अप्रैल 2015

जोधपुर फंदा लगाकर नौकर ने की आत्महत्या



जोधपुर  फंदा लगाकर नौकर ने की आत्महत्या
servant suicide by hanging

महामंदिर की दूसरी पोल के भीतर स्थित मकान के ऊपरी मंजिल स्थित कमरे में बुधवार को एक घरेलू नौकर ने चुनड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है। हालांकि बताया जा रहा है कि उसने सुबह ही पत्नी से मोबाइल पर बात की थी, संभवत: आत्महत्या के पीछे कोई पारिवारिक कारण हो सकता है।

महामंदिर थाने के उप निरीक्षक बुद्धाराम के अनुसार बिहार के मधुबनी जिले में फिरोजगढ़ निवासी शिवजी मुखिया (22) पुत्र बनथू यहां दूसरी पोल के अंदर रहने वाले रमेश मूंदड़ा के घर में चार माह से घरेलू नौकर था। वह ऊपर बने कमरे में ही रहता था। दोपहर में शिव अपने कमरे में चला गया। काम के लिए घरवालों ने आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। तब घरवाले ऊपर कमरे तक पहुंचे, लेकिन वह अंदर से बंद था। खिड़की से अंदर देखने पर वह फंदे से लटका दिखाई दिया। पुलिस भी वहां पहुंची। किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर पहुंची, लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस का कहना है कि मृतक अकेला ही यहां रहता था। सुबह उसने मोबाइल पर पत्नी से बात की थी। इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। आशंका है कि पत्नी से विवाद या घरेलू परेशानी के चलते उसने खुदकुशी की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें