बुधवार, 8 अप्रैल 2015

कांग्रेस नेता के फार्म हाउस पर जिस्मफरोशी, जुएं का अड्डा पकड़ा

सोनीपत हरियाणा की सोनीपत पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व विधायक देवराज दीवान के फार्म हाउस पर छापा मार कर सैक्स रैकेट और जुए के अड्डे का भंडाफोड़ करते हुए इस सिलसिले में 5 महिलाओं सहित 62 लोगों को गिरफ्तार किया। 62 held as police bust sex, gambling racket at sonipat haryana

पुलिस उपाधीक्षक मुकेश कुमार और पूजा डाबला ने बताया कि मंगलवार को स्पेशल स्टाफ प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार को सूचना मिली कि दीवान फार्म में कुछ युवक और युवतियां सैक्स रैकेट और जुआ खेलने का धंधा कर रहे हैं तो उन्होंने इस बारे में उन्हें सूचित किया। इस पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ वहां छापा मारा।


छापे के दौरान अलग-अलगकमरों में पांच युवतियां आपत्तिजनक हालत में तथा ताश पत्तों के माध्यम से जुआ खेलते हुए 57 लोग पकड़े गए। इनमें देवराज दीवान का पुत्र ललित भी शामिल था। मौके से 5.80 लाख रुपए जुएं की राशि भी बरामद की गई।


पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर इन्हें अदालत में पेश किया जहां से ललित दीवान और चार अन्यों को 2424 हजार रुपए के मुचलके पर जमानत पर रिहा कर दिया गया।


उधर, देवराज दीवान ने इस घटनाक्रम को उन्हें फंसाने की राज्य सरकार और उसके नेताओं की साजिश करार दिया है। उन्होंने बताया कि एक दो दिन में मीडिया के सामने इस षडयंत्र में शामिल लोगों को बेनकाब करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें