मंगलवार, 14 अप्रैल 2015

गुरू संग शिष्या ने भागकर रचाई शादी

गुरू संग शिष्या ने भागकर रचाई शादी


झुंझुनूं। गुरु और शिष्या की शादी का मामले तो आपने कई सुने होंगे परंतु सूरजगढ़ कस्बे में गुरु और शिष्या ने शादी की है, बिल्कुल अलग अंदाज में। इन दोनों इस रिश्ते की धज्जियां उठा दी हैं। दरअसल सूरजगढ़ कस्बे में एक कॉलेज है इस कॉलेज में पढ़ाने वाले टीचर का अपनी ही शिष्या पर दिल आ गया। बात आगे बढ़ती गई और और कहानी शादी तक पहुंच गई। अब सवाल था कि शादी कैसे करें, तो दोनों भाग गए विवाह रचा लिया।

the-married-with-student-by-collage-teacher-in-jhunjhunu-of-rajasthan-54655

सहायक थाना अधिकारी नेतराम जांगिड़ ने बताया कि कस्बे के महाविद्यालय में लड़की पढ़ती थी। उन्होंने बताया कि लड़की 7 अप्रेल को घर वालों को परीक्षा देने का बहाना बता कर चिड़ावा के कॉलेज में गई थी। वहीं से बुहाना थाना क्षेत्र के खेरना की ढाणी तन सांतौर का रहने वाला अध्यापक दिपक यादव उसे लेकर फरार हो गया। लड़की के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी।


पुलिस ने गत रविवार को दोनों को हरियाणा के लुहारू से गिरफ्तार किया है। इस प्रेमी जोड़े का कहना है कि शादी दोनों की मर्जी से हुई है। इस प्रेमी जोड़े ने पुलिस का सामने दिल्ली के आर्य समाज में की शादी के दस्तावेज़ भी पेश किए हैं। लड़की ने अपने प्रेमी के साथ जाने की इच्छा ज़ाहिर की और उसे उसके प्रेमी के साथ भेज दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें