बुधवार, 29 अप्रैल 2015

अजमेर लव लेटर लौटाने गया तो कर दी हत्या, माली समाज ने किया विरोध प्रदर्शन

अजमेर लव लेटर लौटाने गया तो कर दी हत्या, माली समाज ने किया विरोध प्रदर्शनmali community showed anger against honour killing

शादी के वक्त प्रेमिका को उसके लिखे प्रेमपत्र लौटाने सीकर जिले के दांतारामगढ़ गए अजमेर के भोपों का बाड़ा निवासी निवासी युवक की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसके शव को जलाने का प्रयास किया गया। बाद में अधजले शव को छोड़कर हत्यारे भाग गए।
इसके तहत आज सुबह माली समाज के लोगों ने अजमेर कलक्टर के नाम ज्ञापन सौंप मानव श्रृंखला बनाई। साथ ही विरोध प्रदर्शन कर आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की। मंगलवार सुबह लोगों ने युवक का जला हुआ शव देखा था।
पुलिस ने मौके से तीन मोबाइल फोन व प्रेमपत्र तथा युवती की फोटो बरामद की है। युवक के पास मिले दस्तावेज से उसकी पहचान की गई। मामले में मृतक युवक के परिजन ने कस्बे की एक युवती के परिजन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। युवती के परिजन को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।
सीकर के पुलिस उप अधीक्षक तेजपालसिंह ने बताया कि भोपों का बाड़ा निवासी रमेश महावर ने दांतारामगढ़ के ही रामसिंह सोलंकी व उसके परिजन पर अपने पुत्र पवनकुमार की हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार जिस स्थान पर पवन का जला हुआ शव मिला उसके चंद कदम दूरी पर है उसकी प्रेमिका का मकान है। पवन अपने साथ प्रेमिका को देने के लिए एक खत भी लिखकर लाया था। अधजला यह खत शव के पास से पुलिस को मिला है जिस पर लिखा था कि तुम किसी दूसरे से शादी करके खुश नहीं रह पाओगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें