सोमवार, 20 अप्रैल 2015

पोरबंदर में पकड़ी गई संदिग्ध नाव, हजारों करोड़ के ड्रग्स भी बरामद -



नौसेना और तट रक्षक की टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दोनों ने संयुक्त अभियान के दौरान बड़ी मात्रा में नशे की खेप बरामद की है। नशे की ये खेप एक संदिग्ध नाव से बरामद हुई है जो पोरबंदर के पास पकड़ी गई। ये संदिग्ध नाव पोरंबदर से भारत में घुसपैठ की कोशिश में थी। संदिग्ध नाव पाकिस्तान का बताया जा रहा है जिस पर चार से पांच घुसपैठिए सवार थे।

दो दिनों पहले खूफिया एजेंसियों ने खबर दी थी कि समुंद्र के रास्ते पाकिस्तानी घुसपैठ कर सकते हैं। इस अलर्ट के बाद नौसेना और तट रक्षक की टीम ने एक अभियान चलाया। दो दिनों तक चले इस अभियान के दौरान बड़ी कार्रवाई करते हुए नौसेना और तट रक्षक ने एक संदिग्ध नाव को पकड़ा। ये नाव गुजरात के रास्ते भारत में घुसने की फिराक में था। अभियान के दौरान इस संदिग्ध नाव को पोरबंदर के पास पकड़ लिया गया। इस नाव पर चार से पांच संदिग्ध घुसपैठिये सवार थे। ये सभी पाकिस्तान के बताए जा रहे हैं।

नौसेना के जवानों ने जब इस नाव की तलाशी ली तो इस पर हजारों करोड़ के ड्रग्स बरामद हुए। इतना ही नहीं इस नाव से कई सेटेलाइट फोन भी बरामद हुए हैं। फिलहाल तट रक्षक की टीम इस संदिग्ध नाव को पोरबंदर लेकर आ रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें