बुधवार, 29 अप्रैल 2015

सीकर प्रेमिका की शादी में पहुंचे प्रेमी की हत्या, शव को जलाया

ऑनर किलिंग : सीकर के दांतारामगढ़ का मामला 
प्रेमिका की शादी में पहुंचे प्रेमी की हत्या, शव को जलाया





ऑनर किलिंग : सीकरके दांतारामगढ़ का मामला
दांतारामगढ़/अजमेर
सीकरके दांतारामगढ़ में प्रेमिका की शादी के दौरान पहुंचे प्रेमी की हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार सुबह युवक का अधजला शव प्रेमिका के घर से कुछ कदम की दूरी पर बरामद किया। प्रारंभिक तौर पर पुलिस मामले को ऑनर किलिंग का मानते हुए जांच कर रही है। युवक के पिता ने हत्या का केस दर्ज कराया है। इसमें युवती के पिता अन्य परिजनों पर शक जाहिर किया गया है। पुलिस ने युवती के परिजनों को हिरासत में लिया है।
घटना दांतारामगढ़ में मांगूबाबा स्कूल के पीछे की है। मृतक 26 साल का पवन महावर था और अजमेर में भोपों का बाड़ा का रहने वाला था। पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या कहीं और की गई, जबकि शव अलग जगह लाकर जलाया गया। युवक के पिता ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि पवन के युवती से प्रेम संबंध थे।  

इसीआशंका में उसके परिजनों ने हत्या की है। बताया जा रहा है कि पवन की मां और लड़की की मां दोनों दांतारामगढ़ के स्कूल में अध्यापिकाएं रही हैं। पवन मां से मिलने अक्सर दातारामगढ़ जाता था, जहां उसकी मुलाकात मां की सहकर्मी अध्यापिका की बेटी से हुई और दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। बताया जा रहा है कि पवन कुमार के पास सोमवार सुबह युवती का फोन आया था। उसने कहा था कि उसके घरवाले जबरन उसकी शादी कर रहे हैं, तुम जाओ। जानकारी मिलते ही पवन दातारामगढ़ चला गया, जहां सोमवार शाम लड़की की शादी का समारोह था। पवन के परिजनों ने आरोप लगाया है कि शादी समारोह में लड़की के घरवालों ने पवन को घेर लिया और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर कुल्हाड़ी से उसके हाथ-पैर काट डाले। सबूत मिटाने के लिए शादी समारोह के पास ही उसकी लाश को जला दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें