बुधवार, 22 अप्रैल 2015

शिव विधायक मानवेन्द्र सिंह ने जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से की मुलाकात

शिव विधायक  मानवेन्द्र सिंह ने जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से की मुलाकात 

जनसमस्याओं और कानून व्यवस्था पर की चर्चा 

बाड़मेर शिव विधायक मानवेन्द्र सिंह ने बुधवार को जिला कलेक्टर मधुसूदन शर्मा और पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख से मुलाकात कर क्षेत्र की जनसमस्याओं और कानून व्यबस्था पर चर्चा की। 

मानवेन्द्र सिंह ने जिला कलेक्टर को  शिव विधानसभा क्षेत्र में अकाल की स्थति से निपटने के लिए विभिन मुद्दो पर चर्चा की।  जिसमे क्षेत्र में प्रस्तावित चार सौ पशु शिविर शघर आरम्भ करने ,अकाल प्रभावित गांव ढाणियों  में टेंकरों से पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था पर खास टूर  चर्चा की ,मानवेन्द्र सिंह ने शिव में कमीशंड और नॉन कमीशंड गांव धनियो में पेयजल की सुचारू व्यस्था पर चर्चा की वाही पशु शिविरो के स्वीकृति में नियमो में सरलीकरण की बात राखी ताकि अधिक से अधिक पशुधन को अकाल के हालत से बचाया जा सके। उन्होंने शिव क्षेत्र में सीमा क्षेत्र विकास कार्यक्रम के  तहत स्वीकृत कार्यो को शीघ्र आरम्भ करने की बात कही वाही क्षेत्र में जान  शीघ्र समाधान करने पर जोर दिया ,उन्होंने जिला कलेक्टर को विभिन समस्याओ से रूबरू कराया ,बाद उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख से मुलाकात कर कानून व्यवस्था पर चर्चा की। 


मानवेन्द्र सिंह ने चौहटन के विभिन गाँवो का दौरा कर जन समस्याएं सुनी 

बाड़मेर शिव विधायक मानवेन्द्र सिंह ने बुधवार को शिव  क्षेत्र  बिजराड़ सर्किल के विभिन गाँवो सैलाऊ चौहटन आर बी की गफन ,बावड़ी ,   सहित कई गाँवो का दौरा कर जन समस्याए सुनी तथा कई सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत की ,मानवेन्द्र सिंह ने ग्रामीणो की समस्याओं के शीघ्र समाधान का विश्वास दिलाया साथ ही क्षेत्र में शीघ्र पशु शिविर और पेयजल के पुख्ता प्रबंध का आश्वाशन दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें