शुक्रवार, 17 अप्रैल 2015

जयपुर।प्रेमिका हुई गर्भवती, प्रेमी ने नाहरगढ़ पहाड़ी से नीचे फेंका



जयपुर।
नाहरगढ़ की पहाड़ी से एक गर्भवती युवती को फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मॉर्निंग वॉक पर गए लोगों ने शुक्रवार सुबह युवती को देख पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया।
boyfriend threw his girlfriend down hill Nahargarh

सूचना मिलते ही नाहरगढ़ थाना पुलिस और ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की हालत गंभीर है। पुलिस के अनुसार युवती टोंक के उनियारा इलाके में स्थित कोली मोहल्ला की है। वह करीब एक साल से नाहरगढ़ क्षेत्र निवासी नरेंद्र के साथ रह रही थी।



नरेंद्र की मुलाकात उससे करीब डेढ़ साल से थी। साल भर पहले वह उसे अपने साथ रहने के लिए नाहरगढ़ इलाके में ले आया। एक साल तक दोनों साथ रहे।



इस बीच युवती गर्भवती हो गई। गर्भवती होने के बाद युवती ने नरेंद्र पर शादी करने का दबाव बनाया, लेकिन वह नहीं माना।नरेंद्र नाहरगढ़ इलाके में ही सब्जी का ठेला लगाता है।

पीटा और फेंक दिया
गंभीर हालत में युवती ने पुलिस को पर्चा बयान दिया है। डीसीपी उत्तर प्रफुल कुमार ने बताया कि पर्चा बयान के अनुसार नरेंद्र शुक्रवार तड़के युवती को अपने साथ सैर कराने के नाम पर जबरन पहाड़ी पर ले गया।



पहाड़ी पर ले जाने के बाद नरेंद्र ने युवती के साथ मारपीट की और उसे पहाड़ी से नीचे फेंक फरार हो गया। युवती ने पुलिस को जैसे ही इस बारे मंे बताया पुलिस ने नरेंद्र को हिरासत मंे ले लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें