बुधवार, 15 अप्रैल 2015

दूसरी पत्नी के प्यार में पागल पति ने पहली पत्नी की हत्या, शव को जलाया



बस्सी कस्बे के रीको स्थित एक सीमेंट की टाइल्स बनाने वाली फैक्ट्री में उदयपुर निवासी मजदूर सुरेश कुमार भील नें ने बुधवार को पत्नी निर्मला देवी की पहले गला घोंटकर हत्या कर केरोसिन उड़ेल शव को जला दिया।
in the love of Second wife husband killed his first wife, burned body


किसी को शक नहीं हो इसलिए आग लगाने के बाद वह बाहर से कमरा बंद कर बच्चों को साथ लेकर बाहर घूमने निकल गया। कुछ देर बाद कमरे से धुंआ उठता देख फैक्ट्री में कार्यरत कर्मचारी व मजदूर दौड़कर आए, तब तक महिला का शव जली अवस्था में बिस्तर पर पड़ा था।




पुलिस के मुताबिक पत्नी का कसूर सिर्फ इतना सा ही था कि वह पति के साथ रहने की जिद कर रही थी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।



बस्सी पुलिस के अनुसार आरोपी ने दो शादियां की हुई है ,पहले निर्मला से शादी की थी, उसके चार बच्चे हैं। बाद में उसने गुजरात निवासी एक महिला से शादी कर उसे भी घर ले आया। उससे आरोपी को एक लड़का भी है।




आरेापी कभी पहली पत्नी को साथ ले आता था तो कभी दूसरी पत्नी को। पिछले एक साल से वह अपनी पहली पत्नी निर्मला के साथ यहां रह रहा था। वह कई बार निर्मला को गांव ऋषभदेव छोड़कर भी आ गया, लेकिन वह साथ रहने के लिए वापस से यहां आ जाती थी।




आरोपी दूसरी पत्नी को साथ रखना चाहता था। इसलिए उसने बुधवार सुबह पहली पत्नी निर्मला को गांव जाने के लिए कहा तो वह जिद करने लगी। इस बात पर दोनों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि आवेश में आकर उसने पत्नी निर्मला की गला घोंटकर हत्या कर दी।




पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह रोज-रोज के झगड़े से तंग आ गया था और अपनी पहली पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था। इसलिए उसकी हत्या कर दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें