रविवार, 19 अप्रैल 2015

महिला मिली तो सामने आई फिल्मी कहानी



12 घंटे में पुलिस ने किया दस्तयाब

पाली. राष्ट्रीय राजमार्ग नं.112 पर स्थित जोड़की नाडी पर एक दिन पूर्व नव विवाहिता के अपहरण के मामले का राजफाश कर पुलिस ने कथित रूप से अपहृत युवती को पकड़ा तो फिल्म 'डॉली की डोलीÓ जैसी स्टोरी सामने आई।
Women found the film story emerged
महिला ने खुद को बालिग बताते हुए अपहरण नहीं होने की बात कही है। पुलिस उसके न्यायालय में बयान करवाएगी। पुलिस को जानकारी मिली कि करीब 10 बजे एक ट्रेवल्स बस को रुकवाकर लग्जरी गाड़ी में आए युवकों ने एक नवविवाहिता का अपहरण कर लिया। नागौर जिले के सियाराम जाट नामक युवक ने खुद को उसका पति बताते हुए प्रकरण भी दर्ज करवाया।

सूचना के आधार पर पुलिस ने मशक्कत करते हुए बालेसर के आगे शेखाला गांव के एक बेरे से शनिवार को उसे दस्तयाब किया। पुलिस ने उसके बयान लेकर छोड़ा है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि पहला विवाह मध्यप्रदेश में हुआ। दूसरा राजू नामक एक युवक से हुआ था। तीसरा विवाह सियाराम से किया। राजू द्वारा अपने बकाया गहने लेने के लिए युवती को साथ ले जाने की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जैतारण थाने की सीमा का निकला मामला

महिला का अपहरण जोड़की नाड़ी के पास हुआ था, जहां पर बिलाड़ा व जैतारण थानों की सीमा आई हुई है। घटनास्थल थाना सीमा के पांच कदम भीतर होने के चलते जैतारण थाने में मामला दर्ज हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें