बुधवार, 8 अप्रैल 2015

श्रीगंगानगर बाहर भीड़ थी,भीतर बीवी को काट रहा था



श्रीगंगानगर

पत्नी की हत्या के आरोपी प्रेमनगर निवासी महावीर अग्रवाल ने अब नया खुलासा किया है। पांच अप्रेल की शाम जब उसके घर के बाहर लोगों की भीड़ लगी थी, उसी समय वह अपनी पत्नी के शव के टुकड़े-टुकड़े कर रहा था। उसे मंगलवार शाम गिरफ्तार किया गया।
Atrocious murder case in sriganganagar
आईपीएस राशि डोगरा और पुलिस निरीक्षक विष्णु खत्री ने महावीर को साथ लेकर घटनास्थल प्रेमनगर स्थित मकान का निरीक्षण किया। आरोपी ने मकान में पहुंचकर खुलासा किया कि पांच अप्रेल की शाम करीब पांच बजे उसके घर के बाहर भीड़ जुटने लगी। उसे लगा कि लोग ताला तोड़कर भीतर पहुंच जाएंगे। उस समय उसने नीरू उर्फ नीलम सिंघल के शव के टुकड़े करना शुरू किया। लोग वहां से हटे तो उसने स्टोर की तरफ का गेट खोलकर नीरू के शव के आठ टुकड़ों को स्टोर में फेंक दिया। इसके बाद पीछे के गेट से निकला। शाम करीब सात बजे वापस घर हालात जानने पहुंचा। उसी समय लोगों ने उसे पकड़ लिया गया। आरोपी को मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया। उसे बुधवार को अदालत में पेश कर अधिक पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।




खून साफ करने के लिए धोया था कमरा

पुलिस के अनुसार आरोपी महावीर ने बाथरूम में बहा खून साफ भी किया था। आनन-फानन में उसने पानी के साथ खून बहा दिया। बाथरूम का पानी बाहर गली में ही एकत्र होता है। खून के कारण वह जगह भी लाल हो गई, लेकिन, वहां घास के कारण किसी का ध्यान नहीं गया। पुलिस ने भी बाहर बिखरा खून शव बरामद होने के बाद ही देखा था।




वरना और टुकड़े करता

पुलिस के अनुसार आरोपी ने स्वीकार किया है कि अगर रविवार को लोग उसके घर नहीं आते तो वह नीरू के शव के कई और टुकड़े करता। सारे टुकड़ों को गिफ्ट पैकिंग कर कोरियर से अपनी सास के पास भेजता। महावीर ने बताया कि वह ससुराल पक्ष के तानों से इतना तंग आ गया था कि उसे और कुछ नहीं सूझा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें