गुरुवार, 16 अप्रैल 2015

बीकानेर क्रिकेट सट्टे में पांच गिरफ्तार



बीकानेर

शहर पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई कर दो जगह क्रिकेट सट्टे के आरोप में पांच जनों को गिरफ्तार किया।
Five arrested in cricket betting


जेएनवी थाना पुलिस ने मंगलवार देर रात जयपुर रोड स्थित मयूर विहार कॉलोनी के एक मकान में दबिश दे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टे के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया जबकि उनका एक साथी भागने में कामयाब रहा। इनसे करीब डेढ़ करोड़ रुपए का हिसाब-किताब मिला है।



एसएचओ इन्द्रकुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना के बाद एएसआई अनवर मोहम्मद के नेतृत्व में नवल किशोर के मकान पर दबिश दी गई तो बरसिंहसर निवासी हेतराम जाट और सहीराम को मुंबई इंडियन और राजस्थान रॉयल्स के मैच पर सट्टा करते पाया गया।

इस दौरान तीसरा युवक नवल दीवार फांद भाग गया। आरोपितों के पास से 14 मोबाइल, एक एलसीडी, रिमोट, चार्जर और एक अटैची बरामद हुई। अटैची में लगे उपकरण से 10 से अधिक मोबाइल कनेक्ट थे। मौके पर मिले रजिस्टर में करीब डेढ़ करोड़ रुपए का हिसाब-किताब मिला है।

गंगाशहर में तीन गिरफ्तार

बीकानेर। चौधरी कालोनी में मंगलवार देर रात आईपीएल क्रिकेट मेच पर सट्टा लगाते तीन जनों को गंगाशहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ अरविंद कुमार भारद्वाज ने बताया कि सोमराज बिश्नोई, ज्ञानप्रकाश व सुभाष को गिरफ्तार किया गया।




ये ज्ञानप्रकाश के मकान में थे। इनसे तीन मोबाइल व एक कम्प्यूटर जब्त किया गया। लाखों का हिसाब-किताब इनके पास मिला। भारद्वाज ने बताया कि सट्टा लगाते पकड़ा गया सुभाष श्रीगंगानगर जिले में कोतवाली थाने में दर्ज चोरी के प्रकरण में वांछित था।




कोतवाली सीआई विष्णु खत्री से बातचीत के बाद एक टीम बीकानेर आई। उसे बुधवार को वहां की पुलिस टीम को सौंप दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें