शुक्रवार, 3 अप्रैल 2015

मुंबई BJP के सदस्य बनाएं, फ्री हेयर कट, मसाज पाएं



मुंबई
BJP के सदस्य बनाएं, फ्री हेयर कट, मसाज पाएं


महाराष्ट्र में बीजेपी ने सदस्यता अभियान बढ़ाने के लिए कई अनोखे आयडिया अपनाए हैं। इनमें सबसे अनोखा आयडिया नाशिक के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनाया है। बीजेपी के पांच नए मेंबर बनाने पर 'एक हेयर कट फ्री' का नया फंडा सामने आया है । इस आशय के बोर्ड नाशिक में दिखने लगे हैं। निश्चित संख्या में मेंबर बनाने पर 'फ्री मसाज' की भी सुविधा ऑफर की गई है ।




बाजार में 'एक पर एक फ्री' की कई स्कीम चलती हैं, मगर किसी राजनीतिक दल ने इस तरह का फॉर्म्युला अब तक नहीं अपनाया था। बाल काटने के सैलून में इस तरह के बोर्ड लगाए गए हैं। पांच सदस्य बनाने वाले को मुफ्त में हेयर कट मिलेगा। आगे इससे भी बड़े ऑफर हैं। पांच से सौ तक सदस्य बनाने पर मसाज, हेयर कलर से लेकर फेशियल तक की सुविधा फ्री देने का वादा किया गया है।‌




विश्व रेकॉर्ड बनाने के लिए सभी इकाइयों को बीजेपी ने टारगेट दिया है। नाशिक शहर इकाई को ढाई लाख मेंबर बनाने का लक्ष्य दिया गया है। बताया जाता है कि इसमें से दो लाख मेंबर बन चुके हैं। बाकी का टार्गेट पूरा करने के लिए अनोखे आयडिया रखे गए हैं।




टिकट चाहिए, मेंबर बनाओ:




औरंगाबाद महानगरपालिका के लिए उम्मीदवारों का चयन जारी है। बीजेपी ने इसके लिए आवेदन मंगवाए हैं और उम्मीदवारों के इंटरव्यू होने हैं। इस बार ऐसी शर्त रख दी गई है कि इंटरव्यू के लिए बुलाए जाने के लिए हर उम्मीदवार को 200 मेंबर बनाने होंगे। बीजेपी ने पहली बार सदस्यता के लिए मिस्ड कॉल की सुविधा दी है। मिस्ड कॉल के लिए भी कार्यकर्ता तरह-तरह के प्रलोभन दे रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें