शुक्रवार, 24 अप्रैल 2015

बाड़मेर महानरेगा क्रमिक संघ का धरना 5 वें दिन जारी

बाड़मेर महानरेगा क्रमिक संघ का धरना 5 वें दिन जारी 
बाड़मेर महानरेगा क्रमिक संघ का धरना प्रदेष कमेटी के आह्वान पर 5 वें दिन जिला अध्यक्ष हठेसिंह सोढा की अध्यक्षता में जारी रहा। धरना स्थल पर संविदा कार्मिकों ने राज्य सरकार का नकारात्मक रवैये के खिलाफ नाराजगी जताते हुऐ आन्दोलन को और तेज करते हुए कल से और मजबूत करते हुए सरपंच संघ व ग्रामसेवक संघ का समर्थन लेने का आहवान किया गया।

आज धरना स्थल पर षिक्षक एकिकृत महासंघ के अध्यक्ष बालसिंह राठौड़ ने समर्थन देते हुए कहा कि इनकी मांगे जायज है इन्हें समय रहते हुए नियमित किया जाये नही ंतो हम भी इनके समर्थन में उतरेंगें। आज धरना स्थल पर विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी पहुंचकर समर्थन दिया। काग्रेंस जिला अध्यक्ष फतेह खां ने समर्थन किया और मांगों को सही ठहराया और कहा कि अकाल की स्थिति में सरकार संविदा कार्मिकों की मांगे माने ताकि आम जनता को अकाल में कार्य पुनः चालू करें जिससे जनता को राहत पहुंचे अगर सरकार मांगे नहीं मानती है तो काग्रेंस कमेटी इनके समर्थन में उतरेगी और आम जनता इनके साथ है।

आज धरना स्थल पर जल ग्रहण विकास दल के प्रदेष अध्यक्ष मगसिंह राजपुरोहित ने पहुंचकर राज्य सरकार द्वारा मांगे नहीं मानने पर कल से राजस्थान जल ग्रहण विकास दल के सदस्य भी धरने में शामिल होगें। आज धरना स्थल पर गिरधर पुरी जी तारातरा मठ के महाराज ने समर्थन दिया। आज धरने पर हड़वन्तसिंह, मघसिंह राजपुरोहित, डब्ल्यूडीटी संघ प्रदेष अध्यक्ष राजस्थान, हनुमानसिंह चैधरी, ललित छाजेड़, विनोद खत्री, विजयसिंह, सुरेष नाहटा, खेताराम, उगमसिंह, फजल खां, भैराराम हुड्डा, हनुमानराम चैघरी, अस्कर अली, डालूराम, तनेराजसिंह, सवाईराम, सुरैया बानो, पूजा जैन, धनवन्ती, मंगलाराम आदि उपस्थित रहे।

महानरेगा संविदा क्रमिक संघ के जिला अध्यक्ष हठेसिंह सोढा ने बताया कि प्रदेष कमेटी के आह्वान पर दिनांक 27.04.2015 को बाड़मेर जिले के समस्त महानरेगा संविदा कार्मिक बाड़मेर पहुंचे ताकि 27.04.2015 को महारैली को सफल बनाया जा सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें