रविवार, 22 मार्च 2015

जोधपुर झांसा देकर युवती का देह शोषण



जोधपुर

रातानाडा की पुरानी लोको कॉलोनी में शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती का न सिर्फ देह शोषण किया, बल्कि परिजनों के साथ मिलकर उसे धमकियां भी दी गई। रातानाडा थाना पुलिस ने शनिवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।




उप निरीक्षक कपूराराम के अनुसार तेईस वर्षीय युवती की शिकायत पर पुरानी लोको कॉलोनी निवासी विक्रम चौहान के खिलाफ शादी का झांसा देकर देह शोषण करने तथा आरोपी की मां, छोटे भाई व दो मित्रों के खिलाफ घर ले जाकर धमकाने और बाल से पकड़कर घसीटने का मामला दर्ज कराया गया है। आरोप है कि युवती व आरोपी की तीन वर्ष से मित्रता है। आरोपी शादी का झांसा देकर उसका देह शोषण कर रहा था।




गत नवम्बर में आरोपी ने किसी अन्य युवती से शादी कर ली। शनिवार को आरोपी की मां उसके घर आई और विक्रम से संबंधों पर बात करने के लिए युवती को अपने घर ले गई। युवती की सहेली भी साथ थी।




वहां विक्रम के अलावा छोटा भाई मुकनसिंह, दो दोस्त भी थे। आरोप है कि विक्रम, मुकनसिंह व उसकी मां ने उसे अपमानित करते हुए मारपीट की। जबकि मित्रों ने भी दुव्र्यवहार करते हुए जान से मारने के लिए विक्रम को उकसाया। इसके बाद विक्रम, मुकन व उनकी मां युवती के बाल पकड़कर घसीटते हुए बाहर लाई और छोड़ दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें