बुधवार, 11 मार्च 2015

सलेमान।घर खरीदो, बीवी मुफ्त में पाओ!!



सलेमान। ग्राहकों को लुभाने के लिए बिल्डर कार, मोटर साइकिल, मॉड्यूलर किचन, माइक्रोवेव ओवन जैसे ऑफर तो देते हैं लेकिन इंडोनेशिया में तो घर के साथ पत्नी देने का ऑफर भी दिया जा रहा है।
घर खरीदो, बीवी मुफ्त में पाओ!!  in indonesia, advertisement buy house, get wife free goes viral indonesia, advertisement, buy, house, get ,wife, free, viral,  in indonesia, advertisement buy house, get wife free goes viral


ऎसे विज्ञापन छपे हैं और अब ये विज्ञापन इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हैं। यह विज्ञापन इंटरनेट पर किसी अन्य विज्ञापन की ही तरह है जिसमें बताया गया है कि दो बेडरूम वाले इस सिंगल स्टोरी भवन में दो बाथरूम और इसके साथ पाकिंüग के लिए जगह और मछली पालने के लिए तालाब है और जब आप यह मकान खरीदेंगे तो आप 40 वर्षीया इसकी मकान मालकिन से शादी भी कर सकते हैं। घर की बिक्री के साथ दुल्हन बनने के लिए तैयार इस विधवा का नाम है- विना लिया जो ब्यूटी सैलून की मालकिन हैं। लिया के इस ऑफर पर इंडोनेशिया ही नहीं, दुनियाभर में चर्चा है।




कुछ लोग 75 हजार डॉलर के इस मकान के साथ पत्नी मुफ्त मिलने के इस ऑफर पर आपत्ति भी जता रहे हैं। उनका कहना है कि लिया बेहद स्मार्ट हैं और वह मकान बेचने के बाद भी पत्नी के रूप में इसकी मालकिन बनी रहना चाहती हैं।




दूसरी तरफ इंडोनेशिया की पुलिस ने इस विज्ञापन पर ऎतराज जताया है लेकिन दो बच्चों की मां लिया का कहना है कि यह आइडिया उनका नहीं है, बल्कि एक मित्र और प्रोपर्टी डीलर का है जिनसे उन्होंने घर बेचने के साथ खुद के लिए एक पति की तलाश करने का भी आग्रह किया था। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें