रविवार, 22 मार्च 2015

उदयपुर होटल में देह व्यापार का भंडाफोड़



उदयपुर

गोवर्धनविलास थानापुलिस ने उदयपुर-अहमदाबाद हाई-वे पर स्थित ड्रीम व्यू होटल में चल रहे देह व्यापार के रैकेट का भंडा फोड़ते हुए युवती व होटल मैनेजर सहित तीन जनों को गिरफ्तार किया। आरोपी मैनेजर दलालों के सहयोग से अहमदाबाद से महानगरों से आने वाली युवतियों को लाकर यह धंधा चला रहा था।



यहां पर हर सप्ताह अलग-अलग युवतियों के आने से कई हाई-प्रोफाइल लोगों का आना-जाना था। पुलिस अभी पूरे धंधे का पर्दाफाश करने में जुटी है। उपाधीक्षक (गिर्वा) रानू शर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि होटल ड्रीम व्यू में लम्बे समय से देहव्यापारका धंधा चल रहा है। सूचना पर सीआई अब्दुल रहमान के नेतृत्व में टीम ने वहां नजर रखी। शुक्रवार को एक ग्राहक के जाने पर सीआई ने कांस्टेबल अख्तर अली को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा।




कांस्टेबल ने कांउटर पर बैठे युवक से वार्ता की, उसने दो हजार रुपए लेकर उन्हें कमरे में भेज दिया। कांस्टेबल ने कमरे में जाने से पूर्व बाहर खड़ी टीम को इशारा कर दिया। पुलिस टीम के होटल में पहुंचते ही कांउटर पर मौजूद युवक ने अपना नाम महेन्द्र व बाहर खड़े युवक ने होटल मैनेजर बताया। सख्ती से पूछने पर होटल में एक दम्पती के ठहरने की जानकारी दी। होटल रजिस्टर में जांच करने पर उनका किसी तरह का इन्द्राज नहीं मिला।




पुलिस ने दोनों आरोपियों को साथ लेकर कमरे में पहुंची तो वहां कांस्टेबल युवती के साथ मिला। युवती ने अपना नाम सुनीता व स्वयं को उसका पति बताया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने हुडियारपुरा हुडिपाद बोरामपुरा (पश्चिमीबंगाल) निवासी शुमोना मुंडोल बताया। पुलिस ने युवती के अलावा होटल मैनेजर पड़ोली सागवाड़ा निवासी जगदीश पुत्र रामजी भाई पटेल व अमरपुरा जावरमाइंस निवासी महेन्द्र पुत्र कालू पटेल को गिरफ्तार किया।




पुलिस ने बताया कि जगदीश ने इस होटल को लीज पर ली थी और यहां पर लम्बे समय से इसी तरह की अनैतिक गतिविधियां कर रहा था। बाहर से आलीशन दिखने वाली इस होटल में अनैतिक गतिविधियों के लिए पीछे रसाई से अलग से रास्ता बना रखा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें