रविवार, 15 मार्च 2015

...और दुल्हन ने स्टेज पर फेंक दी वरमाला, नहीं हुई शादी



साहिबाबाद
सांकेतिक फोटो।


वरमाला के दौरान दूल्हे के दोस्तों का मजाक इतना महंगा पड़ा कि शादी ही नहीं हो पाई। मामला गाजियाबाद का है। हिंडन ब्रिज के पास एक फार्महाउस में शुक्रवार को पुणे से बरात आई। स्टेज पर जब दुल्हन वरमाला लेकर आगे बढ़ी तो दूल्हे के दोस्तों ने उसे ऊपर उठा लिया। दुल्हन वरमाला न डाल सकी।




दूसरी बार दुल्हन ने फिर कोशिश की। दूल्हे के दोस्तों ने वही हरकत फिर दोहराई। इस बार लड़की ने ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी। लेकिन लड़के के दोस्तों ने इसे मजाक समझा। दुल्हन तीसरी बार वरमाला लेकर आगे बढ़ी लेकिन दोस्तों ने लड़के को फिर गोद में लेकर ऊपर उठा लिया। दुल्हन को गुस्सा आया और उसने वरमाला स्टेज पर ही फेंक दी। इस पर दूल्हे वालों ने शादी से इनकार कर दिया।




शनिवार सुबह मामला साहिबाबाद थाने पहुंचा। जहां तरह-तरह के आरोप लगाने के बाद अंत में दोनों पक्षों में बिना शादी हुए ही समझौता हो गया, जिसके तहत दूल्हे के परिवार वालों को विवाह समारोह पर खर्च हुए पांच लाख रुपये भरने पड़े।




गौरतलब है कि लड़का-लड़की पुणे की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में जॉब करते हैं। वहीं से दोनों के बीच जान-पहचान हुई और मामला शादी तक जा पहुंचा। लड़की, लड़के के पुणे स्थित घर भी जा चुकी थी। हालांकि, लड़के के पैरंट्स शुरू से इस शादी के खिलाफ थे। लेकिन लड़की के पैरंट्स की जिद की वजह से यह रिश्ता तय हुआ था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें