शुक्रवार, 20 मार्च 2015

अनादरा(सिरोही) दो टैंकर-ट्रोलर की भिड़ंत दोनों चालकों की मौत


अनादरा(सिरोही) दो टैंकर-ट्रोलर की भिड़ंत दोनों चालकों की मौत 




अनादरा(सिरोही). राजमार्ग पर गुरुवार रात कृष्णगंज के पास एक ट्रोलर व टैंकर की भिडं़त में दोनों चालकों की मौत हो गई।




थाना प्रभारी हंसाराम सीरवी के अनुसार धोरीमन्ना (बाड़मेर) निवासी हाल कृष्णगंज में शराब की दुकान के सेल्समैन सोनाराम पुत्र मोटाराम जाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि गुरुवार रात आठ बजे वह शराब की दुकान के बाहर खड़ा था।




इस दौरान मंडार की ओर से सिरोही जा रहे एक ट्रोलर की सामने आ रहे टैंकर से भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों के चालक केबिनों में फंस गए। सूचना मिलते ही कृष्णगंज चौकी से हैडकांस्टेबल भंवरसिंह, कैलाश व एएसआई केवलचंद मौके पर पहुंचे।




इस बीच घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। वाहन में फंसे टैंकर चालक व ट्रोलर चालक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। टैंकर चालक सोलियागर (नागौर) निवासी गिरधारीलाल पुत्र भूराराम चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रोलर चालक पापड़ा (झुंझुनंू) निवासी रोहिताश पुत्र हरलालसिंह जाट गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए सिरोही ले जाते समय उसका भी दम टूट गया। दोनों मृतकों के शव रात को सिरोही अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए।




शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों के सुपुर्द किए। घटना स्थल पर कुछ देर के लिए यातायात जाम हो गया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से वाहनों को सड़क से अलग करवाए तब यातायात सुचारू हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें