रविवार, 29 मार्च 2015

आरोपी ने किया ऐसा खुलासा, पुलिस की भी रूह कांपी



राजलदेसर( चूरू)

जिले के लाछड़सर में मासूम की हत्या कर शव गांव के खेल मैदान में दबाने के आरोपित चचेरे भाई को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने जो खुलासा किया, उसे सुन हर किसी की रूंह कांप गई।
Revealed that the accused, the police also Shocked



थानाधिकारी सुभाष शर्मा ने बताया कि आरोपित रामलाल ने अपनी चाची से बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया था। उसने अपने चचेरे भाई दस वर्षीय बलराम से ही गड्ढ़ा खुदवाया और फिर उसकी हत्या कर उसे उसमें दबा दिया था।




26 मार्च की रात को ग्रामीणों को बदबू आने पर खेल मैदान में बलराम का शव दबा होने का पता चला था। तभी पुलिस ने रामलाल को शक के आधार पर हिरासत में लिया था। कड़ी पूछताछ में रामलाल ने सच उगल दिया।




चाची को मारना चाहता था

पुलिस के अनुसार रामलाल पर करीब छह माह पूर्व बलराम की मां ने जेवर चोरी करने का आरोप लगाया था। तभी से वह चाची से रंजिश रखता था। वह चाची की हत्या करना चाहता था, लेकिन उसे मौका नहीं मिला। इसलिए उसने बलराम की हत्या की योजना बनाई।

22 मार्च की रात को आरोपी मौका पाकर बलराम को टॉफी का लालच देकर अपने साथ खेल मैदान में ले गया। खेल मैदान की दीवार के पास दोनों ने हाथ से ही करीब दो फीट गहरा गड्ढ़ा खोदा और फिर रामलाल ने बलराम के मुंह व नाक बंदकर उसकी हत्या कर दी। शव को उसी गड्ढ़े में दबाकर घर आ गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें