मंगलवार, 24 मार्च 2015

चार दिन से लापता पति को खोजने के लिए पत्नी ने लगाईं एसपी से गुहार

चार दिन से लापता पति को खोजने के लिए पत्नी ने लगाईं एसपी से गुहार

अजमेर। अजमेर में चार दिन पहले घर से निकला ओम प्रकाश आज तक घर नही लौटा। परिजनों ने रामगंज थाने में अपहरण का शक जताया। मगर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करने की बजाय गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर उन्हें चलता कर दिया। ओम प्रकाश की खोज खबर पाने के लिए परेशान परिजनों ने रेगर समाज के लोगों के साथ पुलिस के बड़े अधिकारियो का दरवाजा खट खटाया है।

wife-of-missing-husband-complain-to-superintendent-of-police-41055

पति ओम प्रकाश के लापता होने से बसंती और उसके दो बच्चों के सामने भारी मुसीबत खड़ी हो गई है। जिसकी कमाई से घर चलता था। वह कहीं लापता हो गया। यह मामला है रामगंज थाना क्षेत्र के चंद्रवरदाई नगर स्थित ए ब्लॉक का। जहां ओम प्रकाश अपने परिवार के साथ रहता था। पेशे से ओम प्रकाश बिजली कनेक्शन का काम करता था। मगर परिवार को चलाने के लिए रात को चौकीदारी भी किया करता था। 21 मार्च को ओम प्रकाश पास ही एक निर्माणाधीन मकान में चौकीदारी के लिए रात को घर से निकला। सुबह जब वह नहीं लौटा तो उसकी तलाश में परिजन निर्माणाधीन मकान पर पहुंच गए। वहा ओम प्रकाश तो नही मिला मगर चारपाई पर रखा उसका मोबाइल और पास रखी उसकी चप्पल उन्हें मिली। आस पड़ौस में पूछताछ की गई तो परिजनों के पैरों तले जमीन सरक गई। बसंती का आरोप है कि निर्माणाधीन मकान के पास ही एक मकान में गैर कानूनी काम होते है। वहा लोगों का आना जाना लगा रहता है। इस आधार पर बसंती ने उसके पति ओम प्रकाश के अपहरण का शक जाहिर किया है। उसने बताया कि रामगंज पुलिस को जब उसने अपहरण का मुकदमा दर्ज करने के लिए कहा तो पुलिस ने उसे धमकाया और थाने से बाहर निकाल दिया। पीड़िता ने एसपी के समक्ष उसके पति को खोजने की गुहार लगाईं है।



अपने के लपाता होने की पीड़ा झेल रहे परिजनों का दुख पुलिस के सख्त रवैये की वजह से और बढ़ गया है। यही वजह है कि परिजनों के साथ रेगर समाज खड़ा हो गया है। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने कुछ संदिग्ध लोगो के नाम पुलिस को दिए भी थे। मगर पुलिस उनसे पूछ ताछ करने की बजाय थाने पर उनकी आवभगत कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें