मंगलवार, 17 मार्च 2015

मासूम का दुश्मन बना बाप, बेटे को जलाकर किया राख

मासूम का दुश्मन बना बाप, बेटे को जलाकर किया राख


भीलवाड़ा। निर्दयी पिता की करतूत...सबका दहला दे कलेजा...इस पिता ने 7 साल के बच्चे को जला कर दिया राख। हडिडयों के सिवा नहीं छोड़ा नामों निशान...पोस्टमार्टम के लिए पुलिस भी खोजती रह गई अवशेष..
दरअसल यह दर्दनाक घटना भीलवाड़ा जिले के बोगोर थाने के आदर्श नगर गांव की है। जहां सोमवार को एक घटना ने इलाके के लोगों को अचरज में डाल दिया।

bhilwara-bagor-mentally-challenged-father-burns-son-alive-09438

आपको बता दें कि यह घटना है 7 साल के एक मासूम की है, जिसे पिता ने जला कर मौत की नींद सुला दिया। गांव के निवासी रामदेव बलाई के घर से धुंआ उठता देख आसपास के लोग उसके घर पहुंचे, तो मृतक राहुल की जलती हड्डियां मिली। गांव के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, तो एफएसएल टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई।




वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक बच्चे को जहां जलाया गया था वहां केवल लकड़ियां और टायर के तार व अधजला बिस्तर मिला है। पुलिस ने वहां बागौर चिकित्सालय से डाक्टर सी.पी. गोस्वामी को भी बुलाया था। वहीं पुलिस का कहना है कि राख और हड्डियों का ही मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।



मृतक के पड़ोसियों ने बताया कि रविवार को उसके घर के पास भजन-कीर्तन हो रहा था, जिससे नींद आने पर राहुल करीब 11 बजे अपने घर चल गया और वह दादी के पास सो गया। इसके बाद ही घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि राहुल 6 माह का था, तब ही इसके पिता की आदतों से परेशान होकर इसकी मां संतोष देवी उसे छोडकर चली गई थी। उसके बाद इसके पिता ने दूसरी शादी कर ली, दो साल बाद वह भी छोड़कर चली गई। जिससे रामदेव का मानसिक संतुलन बिगड़ गया। फिलहाल पुलिस ने रामदेव को हिरासत में लेकर घटना के कारणों का पता लगाना शुरु कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें