रविवार, 22 मार्च 2015

भरतपुर 7वीं कक्षा के छात्र से शिक्षक व पार्षद ने किया कुकर्म



भरतपुर

सातवीं कक्षा के छात्र के साथ शिक्षक और पार्षद समेत तीन जनों के कुकर्म करने का मामला सामने आया है। पीडि़त के पर्चा बयान के आधार पर शनिवार को नामजद मामला दर्ज हुआ।



पुलिस ने मामले में शिक्षक व अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जबकि पार्षद फरार है। उधर, पुलिस ने पीडि़त का मेडिकल करा कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया।




पुलिस थाना प्रभारी ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि पीडि़त बालक अलवर जिले के कठूमर थाना क्षेत्र का निवासी है। वह कस्बे में ही एक छात्रावास में रह रहा था। पीडि़त ने पर्चा बयान में बताया कि वह मंगलवार को विद्यालय व छात्रावास से बिना सूचना के नगर आ गया। यहां परिचित भोला पंडित के घर उसके साथ ठहरा।




आरोप है कि उसी रात भोला पंडित ने उसके साथ कुकर्म किया। दूसरे दिन उसे जलेबी विक्रेता के यहां काम पर रखवा दिया। इसी दिन भोला पंडित उसे लेकर शिक्षक बृजलाल सैनी मिला। उसने भी छात्र के साथ कुकर्म किया। भोला गुरुवार शाम वार्ड पार्षद भानू सुनार को लेकर पहुंचा और उसे कार में बैठाकर ले गया।




यहां पार्षद ने भी उसके साथ कुकर्म किया। आरोपित ने भोला पंडित को 300 रुपए भी दिए। पीडि़त का कहना है कि वह उस रात भोला पंडित के घर ही रहा और दूसरे दिन शुक्रवार सुबह स्कूल आ गया।




वह दिनभर घूमता रहा और शाम को कस्बे के बस स्टैण्ड पर दुकान करने वाला एक व्यक्ति मिला। उसने स्वयं के साथ हुई घटना बताई, जिस पर उसने पुलिस को सूचना दी।




पुलिस ने रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए दो आरोपित भोला पण्डित व शिक्षक बृजलाल सैनी को गिरफ्तार किया। तीसरा आरोपित पार्षद भानू सोनी फरार है। गिरफ्तार शिक्षक डोमरा की के सरकारी स्कूल में शिक्षक है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें