सोमवार, 9 मार्च 2015

हनुमानगढ़ हनुमानगढ़ में जीप की टक्कर से 4 की मौत

हनुमानगढ़ हनुमानगढ़ में जीप की टक्कर से 4 की मौत

हनुमानगढ़
जिले के रावतसर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक जीप की टक्कर से एक महिला एक बालक सहित चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि रावतसर नोहर मार्ग पर बालडका गांव में बस अड्डे पर सुबह करीब पौने दस बजे सड़क किनारे कुछ लोग बस के इंतजार में खड़े थे कि रावतसर से नोहर की ओर तेजी से जा रही जीप ने उन्हें कुचलते हुए निकल गई।


इससे पप्पू उर्फ राधाकृष्ण (40) की मौके पर ही मौत हो गई जबिक उसका पिता हनुमानदास (85) एक महिला कलावती (40) और हिमांशु एक वर्ष ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।


सूत्रों ने बताया कि इस घटना में कमला (40) जयदेव वाल्मिकी, रीटा छह और मोहित (18) घायल हो गए जिन्हें रावतसर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सूत्रों के मुताबिक सूरतगढ निवासी राधाकृष्ण अपने पिता हनुमानदास को बस अड्डे पर छोड़ने आया था। घटना के तुरंत बाद जीप चालक वाहन सहित फरार हो गया।


मृतकों और घायलों में ज्यादातर बालडका और केहरवाला गांव के है। उधर, इस हादसे के बाद क्षेत्र में तनाव हो गया और आक्रोशित ग्रामीण हिमांशु के शव के साथ रावतसर नोहर मार्ग पर धरने पर बैठ गए




वे इस मार्ग पर गति अवरोधक और डिवाइडर लगाने की मांग कर रहे है। क्षेत्र में तनाव बढता देख रावतसर के पुलिस अधीक्षक सत्यपाल सोलंकी पुलिस बल सहित मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण बताई जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें