बुधवार, 18 मार्च 2015

अलवर के बहरोड़ में डकैती, परिवार को बंधक बना 25 लाख लूटे

अलवर के बहरोड़ में डकैती, परिवार को बंधक बना 25 लाख लूटे


अलवर

अलवर जिले के बहरोड़ कस्बे में डकैतों ने फिर से पुलिस को खुलेआम चुनौती दे डाली है। पिछले दिनों हुआ ज्वेलर हत्याकांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अलवर में ही बीती रात एक अन्य ज्वेलर पर जानलेवा हमला हुआ। ज्वेलर पर हमला कर डकैतों ने पूरे परिवार को बंदूक दिखाकर डराया और फिर मकान व दुकान से लाखों रूपए के जेवर और नकदी ले गए।




पुलिस के अनुसार बहरोड़ के रियाली गांव में रहने वाले ज्वेलर सुरेश कुमार सोनी मंगलवार देर रात अपने घर पर परिजनों के साथ सो रहे थे। इसी दौरान हथियारबंद डकैत घर में घुसे और ज्वेलर पर हमला कर दिया।




जिससे ज्वेलर गंभीर घायल हो गया। डकैतों ने पूरे परिवार को गन प्वाइंट पर लिया। उसके बाद सभी कमरों की अलमारियां खोलीं और सोने-चांदी के जेवर निकाल लिए।




फिर घर के नीचे ही बने शोरूम में गए और वहां से भी सोने के जेवर चुरा लिए। साथ ही सेफ में रखे लाखों रूपए भी साथ ले गए। जाते-जाते डकैतों ने फायरिंग की और फरार हो गए।




पड़ोसी के लगी गोली

सोनी के घर से फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ोसी प्रकाश यादव बीच बचाव करने पहुंचा। डकैतों ने प्रकाश पर गोली चला दी, जो उसके हाथ में लगी, जिससे वह बेहोश हो गया। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।




दो घंटे बाद पहुंची पुलिस

उधर, ज्वेलर सुरेश सोनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। डकैतों के जाते ही ग्रामीणों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस घटना के करीब दो घंटे बाद पहुंची, जिसपर ग्रामीणों ने पुलिस को खरी-खोटी सुनाई। साथ ही पुलिस जीप के टायरों की हवा भी निकाल दी। आज सवेरे कुछ कांगे्रसी नेता और अन्य जनप्रतिनिधी भी गांव पहुंचे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें