बुधवार, 11 मार्च 2015

जैसलमेर कानिस्टेबल भर्ती 2013 की शारीरिक मापतौल एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन


जैसलमेर कानिस्टेबल भर्ती 2013 की शारीरिक मापतौल एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन
जिला जैसलमेर एवं बाडमेर के अभ्यार्थी होगे शामिल  पुलिस के पुख्ता इंतजाम

दौड को लेकर अभ्यार्थियों में जोश ठगों से रहे सावधान

जैसलमेर पुलिस लाईन जैसलमेर में दिनंाक 09.03.2015 से कानिस्टेबल भर्ती 2013 की शारीरिक मापतौल एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन श्रीमान् महानिरीक्षक पुलिस, जोधपुर रेंज, जोधपुर की अध्यक्षता में आयोजित की जा रही है। जिसमें दिनंाक 09.03.2015 से 14.03.2015 तक जिला जैसलमेर में उतीर्ण कुल 2083 अभ्यार्थियों द्वारा तथा दिनंाक 16.03.2015 से 19.03.2015 तक जिला बाडमेर में उतीर्ण कुल 3023 अभ्यार्थियों द्वारा भाग लिया जायेगा।

जैसलमेर पुलिस के पुख्ता इंतजाम

पुलिस लाईन जैसलमेर में आयोजित कानिस्टेबल भर्ती 2013 की शारीरिक मापतौल एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा के आयोजन हेतु पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर के निर्देशन में पुलिस द्वारा पुख्ता इंतजाम किये गये। अभ्यार्थियों के दौडने के लिए टेªक को साफ-सुथरा करके चारों ओर से बेरिकेटिंग की गई तथा मैदान में अभ्यार्थियों के अलावा अन्य कोई प्रवेश ना करे जिसके लिए मैदान के चारों ओर से लोहे की जाली से बंद किया गया है। इसके अलावा पुलिस जाब्ता को भर्ती के प्रत्येक स्थल पर लगाया गया ताकि अभ्यार्थी को अपने अमूक स्थान पर जाने के लिए कोई परेशानी नहीं हो। इसके साथ-साथ अभ्यार्थियों के लिए पानी एवं केन्टीन की भी व्यवस्था की गई है तथा धूप से बचने के लिए टेन्टों की व्यवस्था की गई है। पुलिस की अच्छी व्यवस्था के कारण आने वाले अभ्यार्थी भी काफी खुश है तथा पुलिस की व्यवस्था से उत्साहित है।

दौड को लेकर अभ्यार्थी है उत्साहित, बहुत कम समय में पूर्ण कर रहे है दौड

पुलिस लाईन जैसलमेर में आयोजित कानिस्टेबल भर्ती 2013 की शारीरिक मापतौल एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा भाग लेने वाले अभ्यार्थी भी दौड को लेकर काफी उत्साहित है तथा अभ्यार्थियों की दौड में पास होने की संख्या को देखकर लगता है कि अभ्यार्थियों द्वारा दौड के लिए काफी मेहनत की है तथा उनकी मेहनत भी रंग ले कर आ रही हैं तथा वह अपने दूसरे चरण में उत्तीर्ण हो रहे है।

ठगों से रहे सावधान

पुलिस लाईन जैसलमेर में आयोजित कानिस्टेबल भर्ती 2013 की शारीरिक मापतौल एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा के संबंध में बोर्ड अध्यक्ष एवं पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर द्वारा समस्त अभ्यार्थियों से अपील करते हुए सावधान रहने की हिदायते देते हुए कहाॅ कि आप किसी भी ठग व्यक्ति के बहकावे में ना आवे। पुलिस की भर्ती निष्पक्ष बोर्ड द्वारा पारदर्शिता के साथ कम्प्यूटरीकृत साधनों द्वारा ली जा रही है तथा इस भर्ती में आपको कोई व्यक्ति भर्ती करवाने का किसी भी प्रकार से कोई आश्वासन देता है तथा बहकाता हो तो ऐसे व्यक्तियों से सावधान रहे तथा अगर ऐसा कोई व्यक्ति आपकों कहता है तो उसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूप या बोर्ड को देवे उसके विरूद्ध कार्यवाही की जायेगी तथा शिकायत करने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा।




काफी अरसे सें फरार स्थायी वांरटी को पुलिस ने किया गिरफतार

पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर के निर्देशानूसार स्थायी वांरटियो की धरपकड अभियान के दौरान जेठाराम निपु थानाधिकारी पुलिस थाना कोतवाली जैसलमेर के निर्देशानूसार अजीतसिंह मुआ 17 बमय कानि जगदीशदान 239 व दिनेश कुमार कानि 214 ने कडी मेहनत व लगन से काफी समय से फरार स्थायी वांरटी प्रताप चंाडक पुत्र श्री मेघराज चंाडक निवासी मोकाती पाडा जैसलमेर को अथक प्रयासो से आज दिंनाक 11.03.15 को शहर जैसलमेर से गिरफतार कर सीजेएम कोर्ट पेश किया जहाॅ से न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें