बुधवार, 11 फ़रवरी 2015

मुंबई अपनी बेटी से शर्मनाक काम करा रही थी ये अभिनेत्री



मुंबई तमिल फिल्मों की अभिनेत्री ने कुछ ऐसी किया है जिससे मां बेटी का रिश्ता शर्मसार हो गया है। इस अभिनेत्री ने अपनी नाबालिग बेटी को देह व्यापार में उतार दिया। वहीं जबकि पीडि़ता खुद भी एक अभिनेत्री है।




जैसे ही इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली उसने कार्रवाई की और होटल में छापा मारकर एक महिला दलाल के साथ एक फिल्म डायरेक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने होटल से लड़की को छुटा लिया है।




पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि एक एनजीओ की ओर से सूचना मिलने के बाद टीम होटल में भेजी गई, जहां लड़की को बंधक बनाकर रखा गया था। पुलिस ने आरोपी अभिनेत्री के अलावा वहां से एस राजेश्वरी और फिल्म डायरेक्टर आर मिलारासू को गिरफ्तार किया गया है।




होटल के कमरे में घुसते ही सिपाही ने देखा कि सूचना सटीक है और नाबालिग लड़की को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया जा रहा है। सिपाही ने तुरंत बाहर इंतजार कर रही पुलिस टीम को इसकी सूचना दी।




टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कमरे में छापा मारा और वहां से तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके पीड़ता को मुक्त करा लिया। पुलिस ने पीडि़ता को एक नारी आश्रम भेज दिया है, जबकि आरोपियों को न्यायिक हिरासत में रखा गया है।




पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी डायरेक्टर ने फिल्म में रोल देने का वादा करके उसे कई लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर किया। आरोपी ने खुद भी उसके साथ कई बार जबरदस्ती की थी।




आरोपी डायरेक्टर और राजेश्वरी को दोनों ने उसे बड़ी स्टार बनाने का वादा करके उसे अपने पास बुलाया और फिल्मों में काम देने के बजाय उससे वेश्यावृत्ति कराने लगे। पीडि़ता ने कुछ फिल्मों में सपोर्टिंग आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है। उसने हाल ही में रिलीज होने को तैयार एक फिल्म में भी लीड रोल किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें