शुक्रवार, 13 फ़रवरी 2015

लुधियाना महानगर में कॉलगर्ल बांट रही हैं मौत



लुधियाना : मेरा हंसता-खेलता परिवार पति की मौत के बाद जैसे बिखर कर तिनका-तिनका हो गया है। मैं अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ पल-पल मर रही हूं।
महानगर में कॉलगर्ल बांट रही हैं मौत


हमारे लिए जैसे जीने के मायने ही खत्म हो चुके हैं। यह भयानक समय मेरे परिवार पर महानगर की सड़कों पर सैक्स के नाम पर मौत बांट रही उन कालगल्र्स की देन है जो मात्र चंद रुपयों के लालच में अंधी होकर शहर वासियों को एड्स बांट रही हैं।




इन रहस्यमयी बातों से पर्दा उठाते हुए जालंधर बाईपास के नजदीक रहने वाली महिला राज रानी (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उसका पति बीते दिनों एच.आई.वी. की चपेट में आने के कारण मर गया। महिला के अनुसार इस समय शहर के जालंधर बाईपास चौक, दाना मंडी, काराबारा चौक, पुरानी सब्जी मंडी, रेलवे स्टेशन, लोकल अड्डा, भारत नगर चौक व बस स्टैंड आदि कई स्थानों पर युवतियों के ऐसे गिरोह सक्रिय हैं जो युवाओं को फंसा कर हमबिस्तर होने के नाम पर एड्स बांट रहे हैं।




यह युवतियां सुबह ही ग्राहकों की तलाश में लग जाती हैं। इनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है। इनमें से कुछ युवतियों को कथित तौर पर एड्स ने अपनी चपेट में लिया है। महिला के अनुसार इन लड़कियों का सबसे सॉफ्ट टारगेट कार सवार लोग होते हैं जिनसे मोल भाव करने के बाद यह उन्हें किसी सुनसान जगह पर ले जाकर बिना किसी प्रोकॉशन (सेफ्टी) के सैक्स करती हैं। युवक भी बिना किसी सोच-विचार के इनके साथ हमबिस्तर हो जाते हैं। ऐसे में एच.आई.वी. ग्रस्त लड़कियां इन युवकों को अपनी चपेट में ले लेती हैं। यह बीमारी फिर बाद में विवाहित लोगों द्वारा उनकी पत्नियों तक भी पहुंच जाती है।




राज रानी ने कहा कि जिस तरह मेरे बच्चों के सिर से उनके पिता का साया उठ गया है, मैं नहीं चाहती कि किसी अन्य परिवार की हंसती-खेलती जिंदगी में यह दिन कभी आएं। इसलिए लोगों को इस मामले में सचेत होना होगा।










ला-इलाज है यह बीमारी




इस संबंध में बातचीत करते हुए सैक्स रोगों के माहिर एक डाक्टर ने कहा कि एड्स जैसी घातक बीमारी से पीड़ित किसी भी महिला या पुरुष के साथ किसी को भी शारीरिक संबंध नहीं बनाने चाहिएं क्योंकि यह बीमारी बहुत जल्द एक से दूसरे व्यक्ति में प्रवेश कर जाती है। यह बीमारी ला-इलाज है। इसके चलते कई परिवार तबाह व बर्बाद हो चुके हैं।










हम छेड़ेंगे अभियान: डी.सी.पी.




इस संबंध में डी.सी.पी. नवीन सिंगला से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि यह बहुत चिंताजनक बात है कि शहर में ऐसी कालगल्र्स ने अपना जाल फैला रखा है, जो शहरवासियों को एच.आई.वी. जैसी घातक बीमारियां बांट रही हैं।




उन्होंने कहा कि इस संबंध में सभी पुलिस स्टेशनों के प्रमुख अधिकारियों को अभियान चलाने का निर्देश जारी करूंगा ताकि शहरवासियों में मौत बांट रही इन युवतियों पर नकेल कसी जा सके और लोगों को इस बीमारी की चपेट में आने से बचाया जा सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें