मंगलवार, 17 फ़रवरी 2015

जयपुर महिला का रूप धारण कर किशोरी को ले भगा प्रेमी



जयपुर वैलेंटाइंस डे के दिन एक प्रेमी महिला का रूप धारण कर रास्ते में से किशोरी को भगा ले गया। देर रात किशोरी के घर नहीं पहुंचने पर परिजन खो नागोरियान थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने किशोरी की सहेली की मदद से प्रेमी को दबोच कर उसे बरामद कर लिया।



पुलिस के अनुसार पंचायत विहार निवासी 17 वर्षीय किशोरी वैलेंटाइंस डे के दिन अपनी सहेली के साथ बाजार में खरीददारी करने गई थी। इसी दौरान एक महिला आई। किशोरी ने उसके साथ पहले बातचीत की और फिर उसके साथ चली गई। देर रात तक जब किशोरी अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे आस-पास तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिली।




इस पर परिजनों ने उसकी सहेली से पूछा तो उसने एक महिला के साथ जाने की बात कही। इस पर अपहरण की आशंका के चलते परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।




पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने किशोरी की सहेली से पूछताछ की तो उन्हें किशोरी के प्रेम प्रसंग का पता चला। शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ कर पूछताछ कर किशोरी को उसके पास से बरामद कर लिया।




शादीशुदा है युवक

जांच अधिकारी एएसआई मोहन सिंह ने बताया कि आरोपी मनोज 27 सिंधी कैम्प का रहने वाला है और दोनों परिवारों में रिश्तेदारी है। किशोरी और युवक का लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।




इसी कारण वैलेंटाइंस डे के दिन युवक महिला के वेश में आया और किशोरी को अपने साथ ले गया। आरोपी युवक शादीशुदा है और उसके एक बच्चा भी है। किशोरी के पिता ने रविवार को मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने सोमवार को आरोपी को पकड़कर उससे किशोरी को बरामद कर लिया। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें