गुरुवार, 12 फ़रवरी 2015

सुजानगढ़ के युवक की हत्या,शव सड़क पर फेंका



लाडनूं

सुजानगढ़ निवासी एक युवक की हत्या के बाद उसे दुर्घटना का रूप देने के लिए आरोपित उसका शव राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर सुजला कॉलेज से आधा किलोमीटर दूर पेट्रोल पंप के निकट डाल गए।



युवक की हत्या कहीं और की गई।थानाधिकारी जाकिर अख्तर के अनुसार सुबह नौ बजे सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त सुजानगढ़ के दानिश छींपा (26) के रूप में हुई। मृतक के भाई बशीर मोहम्मद की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपदिया।




दोस्तों के साथ था दानिश

दानिश मंगलवार रात तीन-चार दोस्तों के साथ मोबाइल ठीक करवाने की कहकर घर से निकला था। थानाधिकारी ने बताया कि दानिश के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। प्रथम दृष्टया लगता है कि दानिश की हत्या कहीं और कर पुलिस को गुमराह करने के लिए शव पेट्रोल पंप के पास डाला गया हो। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।




राजमार्ग पर प्रदर्शन

सुजानगढ़। दानिश छींपा की हत्या के बाद बुधवार शाम पांच बजे अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए लाडनूं पुलिया के पास टायर जलाकर एवं पत्थर रखकर राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर जाम लगा दिया। राजमार्ग करीब एक घंटे तक जाम रहा। सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक हेमाराम चौधरी, थानाधिकारी कुलदीप वालिया मौके पर पहुंचे । पुलिस ने लाडनूं थानाधिकारीर जाकिर अख्तर को बुलवाकर आश्वासन दिलाने के बाद लोगों ने जाम खोला।




दुकान में करता था पिता का सहयोग

शादीशुदा दानिश के एक छोटा पुत्र व एक पांच वर्ष की पुत्री है। दानिश के पिता की जसवंतगढ़ थाना इलाके के गांव रोड़ू में कपड़े की दुकान है। दानिश दुकान में पिता के साथ ही काम करता था। मंगलवार रात पिता के साथ दुकान से घर आकर ही दानिश दोस्तों के साथ बाहर निकला था। दानिश की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें