मंगलवार, 3 फ़रवरी 2015

इंदौर प्रेमी युगल पर ऎसी दरिंदगी कि पढ़कर रूह कांप जाएगी






इंदौर आलीराजपुर जिले के एक गांव के लोगों ने घर छोड़कर भागे प्रेमी युगल को सजा देने के नाम पर सरेआम दरिंदगी बरपाई। उदयगढ़ थाने पुलिस के मुताबिक घटना 31 दिसंबर रात करीब 11 बजे ग्राम वेडा में रहने वाले मानसिंह के मकान के सामने हुई।



वहां रहने वाली एक 25 साल की शादीशुदा युवती कुछ दिन पहले घर छोड़कर गांव के ही युवक कमलेश के साथ चली गई थी। दो दिन तक आसपास के गांवों में युवती को खोजने के बाद परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।




युवती के परिजन ने कमलेश के संबंध में पूछताछ की तो पता चला कि वह गुजरात गया है। आखिर युवती के घरवाले ही पुलिस के साथ अपनी लापता बहू व उसके प्रेमी को खोजकर गांव लेकर आए थे।




बुधवार की रात जब युवती व प्रेमी वापस गांव लौटा तो नकेडिया पिता रूपसिंह व उसके 10-12 साथियों ने उन दोनों को सार्वजनिक रूप से अपमानित करने के लिए मानवता की सारी हदें पार कर डालीं। युवती ने गुरूवार शाम उदयगढ़ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, उदयगढ़ पुलिस ने शाम आरोपी नकेडिया व 10 अन्य साथियों को गिरफ्तार किया।




सरेआम पटक-पटक कर पीटा

सड़क पर ही सरेआम युवक-युवती के साथ जमकर मारपीट की गई, उन्हें सड़क पर पटक कर लात घूसों से पीटा गया। फिर दोनों के सिर के बाल काटकर दोनों को निर्वस्त्र कर दिया गया। उसके बाद तो उनके साथ ऎसी अमानवीय हरकतें की गई जिनको यहां लिखा नहीं जा सकता।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें