शनिवार, 14 फ़रवरी 2015

जोधपुर मामा-मामी ने रचा षड्यंत्र, पहले हुआ अपहरण फिर दुष्कर्म



जोधपुर सूरसागर थाना पुलिस ने गत दिनों मामा-मामी के सहयोग से किशोरी को भगाकर ले जाने व दुष्कर्म कर छोड़ देने के मामले में आरोपी युवक तथा मामा को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। वहीं इस कुकृत्य में सहयोगी रही महिला की भी तलाश की जा रही है।



थानाधिकारी मदनलाल बेनीवाल ने बताया कि गत 3 फरवरी को पन्द्रह वर्षीय किशोरी का अपहरण कर लिया गया था। जांच में मूलत चित्तौडग़ढ़ जिले में ताणा गांव हाल मिल्कमैन कॉलोनी निवासी ज्ञानसिंह पुत्र नाथूसिंह की भूमिका सामने आई, जो गायब था। तलाश में पुलिस गांव पहुंची, लेकिन आरोपी भाग निकला।




वह किशोरी को जोधपुर में छोड़कर चला गया। पूछताछ में उसने ज्ञानसिंह पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। उसने अपहरण में भूरंटिया निवासी आरोपी के मामा




रतनसिंह पुत्र किशनसिंह व उसकी पत्नी के शामिल होने का भी आरोप लगाया। आरोपी ने ताणा गांव में परिवार के सदस्यों के सहयोग से मंदिर में शादी भी कर ली। इतना ही नहीं उसका आरोप है कि दोनों ने अपने घर में आरोपी से खोटा काम भी करवाया। जांच के बाद पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी ज्ञानसिंह (30) पुत्र नाथूसिंह को अपहरण, दुष्कर्म व पोक्सो तथा रतनसिंह को षडयंत्र में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें